A
Hindi News विदेश एशिया जर्मनी में पहुंचा अमेरिकी हमलावर, दो महिलाओं पर हमला कर एक को उतारा मौत के घाट

जर्मनी में पहुंचा अमेरिकी हमलावर, दो महिलाओं पर हमला कर एक को उतारा मौत के घाट

अमेरिकी नागरिक ने जर्मनी में दो महिला पर्यटकों पर हमला कर दिया। इनमें से 21 वर्षीय एक युवती की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

जर्मनी में एक अमेरिकी हमलावर ने उस वक्त सनसनी फैला दी, जब उसने दो महिला पर्यटकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें से एक महिला पर्यटक की मौत भी हो गई। दूसरी घायल महिला का इलाज चल रहा है। जर्मनी के नेउशवांस्टीन कैसल के निकट दो महिला पर्यटकों पर कथित तौर पर हमला करने के बाद एक अमेरिकी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आस्ट्रिया की सीमा के निकट लोकप्रिय पर्यटन स्थल पर बुधवार दोपहर यह घटना हुई।

एक बयान में बताया गया कि नजदीक स्थित केम्पटेन में अभियोजकों ने कहा कि घटना से कुछ देर पहले ही 30 वर्षीय संदिग्ध 21 और 22 वर्ष की इन महिला पर्यटकों से मिला था। जर्मन समाचार एजेंसी डीपीए की खबर के अनुसार, यह हमला मेरीनब्रुक के पास हुआ, जो कैसल के पास एक खाई के ऊपर बना पुल है, जहां से नेउशवांस्टीन का मनोरम दृश्य दिखता है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने 21 वर्षीय महिला पर हमला कर दिया। इसके बाद, 22 वर्षीय महिला उसकी सहायता के लिए आगे बढ़ी, और व्यक्ति ने उसे खड़ी ढलान से नीचे धक्का दे दिया।

21 वर्षीय युवती को दिया धक्का

अभियोजकों ने कहा कि यह यौन उत्पीड़न का प्रयास रहा होगा। उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने 21 वर्षीय महिला को भी खड़ी ढलान से नीचे कथित तौर पर धकेल दिया। उसे हेलीकॉप्टर से एक अस्पताल ले जाया गया, जहां रात में उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति शुरूआत में भाग गया था, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि व्यक्ति भी एक पर्यटक है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि हमलावर का उद्देश्य क्या था। (भाषा)

Latest World News