A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान को एक और झटका, पीटीआइ अध्यक्ष परवेज इलाही गिरफ्तार

इमरान खान को एक और झटका, पीटीआइ अध्यक्ष परवेज इलाही गिरफ्तार

इमरान खान की पार्टी पीटीआइ के वरिष्ठ नेता और पार्टी अध्यक्ष परवेज इलाही को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के बीच भी खलबली है।

चौधरी परवेज इलाही, पीटीआइ अध्यक्ष, पाकिस्तान- India TV Hindi Image Source : FILE चौधरी परवेज इलाही, पीटीआइ अध्यक्ष, पाकिस्तान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक और झटका लगा है। जियो न्यूज ने गुरुवार को बताया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष परवेज इलाही को भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारियों ने लाहौर से उनके घर के बाहर गिरफ्तार कर लिया। परवेज इलाही के गिरफ्तार होने के बाद पीटीआइ कार्यकर्ताओं में दहशत फैल गई है। इमरान खान को भी गहरा सदमा लगा है। परवेज इलाही पीटीआइ के ऐसे दूसरे बड़े नेता हैं, जिन्हें भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इमरान खान भी भ्रष्टाचार के मामले  में ही गिरफ्तार हुए थे।

जानकारी के अनुसार पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री परवेज इलाही को लाहौर के गुलबर्ग इलाके में जहूर इलाही के आवास के पास उनकी कार को रोकने के बाद भ्रष्टाचार विरोधी कर्मियों ने हिरासत में ले लिया। इलाही के पास गिरफ्तारी से बचने या पुलिस कर्मियों से भागने का कोई मौका नहीं था। इमरान खान की पार्टी के कई नेता पहले ही इस्तीफा देकर गिरफ्तारी की डर से मैदान छोड़ चुके हैं। अब इमरान खान बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं। शहबाज शरीफ की सरकार ने इमरान खान पर अब ऐसा शिकंजा कस दिया है, जहां से निकलने का उन्हें कोई रास्ता नहीं सूझ रहा।

Latest World News