A
Hindi News विदेश एशिया चीनी युवती को प्रेमी से रिलेशन बनाने में बाधा बन रहे थे 2 बच्चे, 15वीं मंजिल से दोनों को फेंक दिया नीचे; अब मिली ये सजा

चीनी युवती को प्रेमी से रिलेशन बनाने में बाधा बन रहे थे 2 बच्चे, 15वीं मंजिल से दोनों को फेंक दिया नीचे; अब मिली ये सजा

चीन में दिल दहला देने वाले एक हादसे में प्रेमी-प्रेमिका को फांसी की सजा सुनाई गई है। आरोप कि वर्ष 2020 में एक चीनी युवती ने शादीशुदा प्रेमी के साथ नई फैमिली प्लानिंग के लिए उसके दोनों बच्चों को मारने के लिए मजबूर किया। बच्चों की उम्र 1 और 2 वर्ष थी।

झांग बो और चेंगचेंस- India TV Hindi Image Source : X झांग बो और चेंगचेंस

बीजिंगः चीन में एक युवती ने अपने प्रेमी का प्यार पाने के लिए पहले से शादीशुदा लवर के 2 मासूम बच्चों की खौफनाक हत्या कर डाली। युवती प्रेमी से रिलेशनशिप बनाने और नई फैमिली की प्लानिंग करने में दोनों बच्चों को बाधा मान रही थी। इसके बाद महिला ने उन दोनों को 15वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़के की उम्र 1 साल और लड़की की आयु महज 2 वर्ष थी। बावजूद महिला और उसके प्रेमी को इन मासूमों पर जरा भी दया नहीं आई। दोनों ने मिलकर मासूमों को ठिकाने लगाकर अपने परिवार को नए सिरे से आगे बढ़ाने के हसीन सपने बुने और इस चाहत में बच्चों की हत्या कर डाली। अब बच्चों की हत्या के आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को दोषी ठहराए जाने के बाद फांसी की सजा दी गई है। 

मासूमों की हत्या में दोषी करार दिए जाने के बाद झांग बो और उसकी प्रेमिका ये चेंगचेन्स को अदालत ने फांसी की सजा सुनाई, जिसके बाद उन्हें जहरीला इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया गया है। आरोप था कि झांग बो को चेंगचेन्स से अपने दो बच्चों से छुटकारा पाने के लिए कहा। वह उन बच्चों को अपने रिश्ते में "बाधा" के रूप में देखती थी। प्लानिंग के तहत इस चीनी जोड़े ने एक अपार्टमेंट की बिल्डिंग की खिड़की से दोनों बच्चों को बाहर फेंक दिया। इससे उनकी मौत हो गई थी। यह कपल एक साथ एक नया परिवार शुरू करना चाहता था।

प्रेमी था शादीशुदा

आरोप है कि महिला का प्रेमी पहले से शादीशुदा था और उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। मगर उसके 2 बच्चे साथ थे। अपना नया परिवार बसाने में युवती इन बच्चों को बाधा के रूप में देख रही थी।झांग बो को 2020 में अपने दो बच्चों को 15वीं मंजिल से एक ऊंचे अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर फेंकने के लिए दोषी ठहराया गया था, जबकि चेंगचेन्स को अपने प्रेमी के बच्चों को मारने के लिए मजबूर करने के लिए दोषी ठहराया गया। झांग बो को एक दो साल की लड़की और एक साल का लड़का था। महिला ने उनसे उनसे छुटकारा पाने के लिए कहा। न्यूयॉर्क पोस्ट ने एक रिपोर्ट में कहा कि झांग ने ये चेंगचेन्स को बताए बिना उसके साथ अफेयर शुरू कर दिया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। बाद में उसने फरवरी 2020 में अपनी तत्कालीन पत्नी चेन मीलिन को तलाक दे दिया। 

बच्चों के मरने के बाद खूब रोया झांग

चीनी सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें झांग बो को अपने किए पर दुख होता दिख रहा है। आउटलेट के अनुसार, उसे दीवार पर अपना सिर पीटते और बेकाबू होकर रोते हुए भी देखा गया था। झांग ने पुलिस को बताया कि जब बच्चे "गिरे" तो वह सो रहा था और उसने कहा कि वह नीचे लोगों के चिल्लाने पर जाग गया। बच्चों की मां ने कहा कि बच्चों के साथ जो हुआ उसे सुनकर वह सदमे में हैं। पोस्ट में चेन के हवाले से कहा गया, "जिस क्षण मैंने सुना कि मेरे बच्चों को उनके पिता और मालकिन ने वास्तव में 15वीं मंजिल से बाहर फेंक दिया है, मुझे अपनी भावनाओं का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं मिले।"

यह भी पढ़ें

अमेरिका के बोइस हवाई अड्डे पर बड़ा हादसा, मैदान में इस वजह से हुई 3 लोगों की मौत

Latest World News