A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में फ्री आटे की बोरी के साथ देखा गया 'आइंस्टीन का भाई', लोगों ने जमकर लिए मजे!

पाकिस्तान में फ्री आटे की बोरी के साथ देखा गया 'आइंस्टीन का भाई', लोगों ने जमकर लिए मजे!

पाकिस्तान में इन दिनों महंगाई चरम पर है और आटे समेत खाने-पीने की अन्य चीजों की जबरदस्त किल्लत है।

Einstein brother in Pakistan, Pakistan Atta, Pakistan Atta Shortage, Pakistan Free Atta- India TV Hindi Image Source : IMTIAZMADMOOD पाकिस्तान में फ्री आटे की बोरी के साथ आइंस्टीन जैसा दिखने वाला शख्स।

इस्लामाबाद: कहते हैं कि दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं, और गाहे-बगाहे ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो इस कहावत पर यकीन करने को मजबूर कर देती हैं। ऐसा ही एक वाकया पाकिस्तान में सामने आया, जहां फ्री आटे की बोरी के साथ दिखे एक शख्स की शक्ल मशहूर वैज्ञानिक आइंस्टीन से काफी मिलती-जुलती है। बता दें कि पाकिस्तान में इन दिनों महंगाई चरम पर है और आटे समेत खाने-पीने की अन्य चीजों की जबरदस्त किल्लत है।

ट्वीटर पर वायरल हो गई ‘आइंस्टीन के भाई’ की तस्वीर
इम्तियाज महमूद नाम के एक ट्वीटर यूजर ने जैसे ही ‘आइंस्टीन के भाई’ की तस्वीर को ट्वीट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पाकिस्तान में रहने का चुनाव करने वाले आइंस्टीन के छोटे भाई को आखिरकार फ्री आटे की 20 किलो की बोरी मिल ही गई।’ इम्तियाज का इतना ट्वीट करना था कि सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और यूजर्स भी मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘निकोला टेस्ला का भाई अभी भी लाइन में लगा हुआ है और अपनी बारी का इंतजार कर रहा है।’


बुरे दौर से गुजर रहा है पाकिस्तान, आटे की भारी किल्लत
बता दें कि पाकिस्तान पिछले कुछ महीनों से भारी संकट के दौर से गुजर रहा है। इस समय इस मुल्क पर सियासी और आर्थिक संकट मुंह बाए खड़े हैं। खाने-पीने के सामानों के दाम आसमान छू रहे हैं और रमजान के महीने में भी पाकिस्तानी मुसलमानों को जरूरी चीजें पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। इस मुल्क में आटे की किल्लत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक-एक बोरी पाने के लिए लोग जान तक पर खेलने को तैयार नजर आ रहे हैं।

Latest World News