A
Hindi News विदेश एशिया सिंगापुर में भारतीय मूल के पूर्व मंत्री को करप्शन के मामले में मिली राहत, देश से बाहर जाने की मिली इजाजत

सिंगापुर में भारतीय मूल के पूर्व मंत्री को करप्शन के मामले में मिली राहत, देश से बाहर जाने की मिली इजाजत

भारतीय मूल के पूर्व मंत्री को करप्शन मामले में राहत मिली है। ये सिंगापुर के भारतीय मूल के पूर्व मंत्री हैं। उन पर करप्शन के दो और अन्य आरोप भी लगे हैं। इस संबंध में उनके वकील ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी।

भारतीय मूल के पूर्व मंत्री ईश्वरन- India TV Hindi Image Source : ANI भारतीय मूल के पूर्व मंत्री ईश्वरन

Singapore News: सिंगापुर में भारतीय मूल के पूर्व मंत्री को करप्शन के मामले में राहत मिली है। यही नहीं, उसे अब सिंगापुर से बाहर जाने की अनुमति भी मिल गई है। भारतीय मूल के इस पूर्व परिवहन मंत्री का नाम एस ईश्वरन है। इन पर करप्शन के दो आरोप लगे हैं। इसके विरोध में वकील ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगापुर में भारतीय मूल के पूर्व परिवहन मंत्री एस ईश्वरन को सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में बीमार पड़ने के बाद 16 दिनों के लिए सिंगापुर से बाहर रहने की अनुमति दी गई है। उन पर करप्शन के अरोप लगे हैं। इस पर वकील के आवेदन के बाद यह अनुमति मिली है।

अतिरिक्त 16 दिन सिंगापुर से रह सकते हैं बाहर 

​ईश्वरन पर करप्शन के दो आरोपों सहित कई आरोप लगे हैं। उन्हें पिछले महीने अपने बेटे को विश्वविद्यालय पहुंचाने के लिए 16 फरवरी से 4 मार्च तक सिंगापुर छोड़कर आस्ट्रेलिया जाने की परमिशन दी गई थी।

19 मार्च तक परमिशन पाने के लिए किया था आवेदन

एक स्थानीय मीडिया के अनुसार अटॉर्नी-जनरल चैंबर्स (एजीसी) के प्रवक्ता ने बताया कि स्टेट कोर्ट में विशेष उल्लेख के तहत बचाव पक्ष ने ईश्वरन को देश से बाहर रहने की परमिशन दी है। यह परमिशन 16 दिन यानी 19 मार्च तक की है। इसी के लिए आवेदन दाखिल किया गया था। क्योंकि वह आस्ट्रेलिया प्रवास के दौरान वे बीमार हो गए थे। हालांकि, बयान में ईश्वरन की बीमारी के बारे में ज्यादा कुछ अपडेट नहीं दिया गया है। 
हालांकि ईश्वरन को रोज ​वीडियो कॉल् के जरिए अपनी बीमारी के बारे में अपडेट देते रहना होगा। ईश्वरन अब 19 मार्च को सिंगापुर वापस लौटेंगे। 

Latest World News