A
Hindi News विदेश एशिया Imran khan: इमरान खान की फिसली जुबान, बोले- पाकिस्तान में आटा 100 रुपये लीटर, वायरल हुआ वीडियो

Imran khan: इमरान खान की फिसली जुबान, बोले- पाकिस्तान में आटा 100 रुपये लीटर, वायरल हुआ वीडियो

Imran khan: ऐसा नहीं है कि इमरान खान पहली बार अपने बयानों को लेकर ट्रोल हो रहे हों। इससे पहले भी वो कई बार ऐसे ही बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। जून में भी वह एक बयान पर ट्रोल हो गए थे।

Imran khan- India TV Hindi Image Source : AP Imran khan

Pakistan News: आजकल आटा पर कईओं की जुबान फिसल रही है। किलो के हिसाब से मिलने वाले आटे को लोग लीटर में बिकवा रहे हैं। अभी हाल ही में एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी आटे को लेकर जुबान फिसली थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि आटा जो 22 रुपए/लीटर था अब 40 रुपए है। वहीं अब इसे ही लेकर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की जुबान फिसली है। 

वायरल हो रहा है वीडियो 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं। एक वीडियो में इमरान खान को आटे को लीटर में मापते हुए सुना जा सकता है। वायरल वीडियो में इमरान कहते हैं, "पाकिस्तान में महंगाई बहुत बढ़ गई है। वह जब सरकार में थे तो आटा 50 रुपये किलो हुआ करता था। आज कराची में आटा 100 रुपये लीटर बिक रहा है।"

यहां देखें वायरल वीडियो - 

पहली बार नहीं फिसली जुबान 

ऐसा नहीं है कि इमरान खान पहली बार अपने बयानों को लेकर ट्रोल हो रहे हों। इससे पहले भी वो कई बार ऐसे ही बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। जून में भी वह एक बयान पर ट्रोल हो गए थे। उन्होंने पाकिस्तान में बिजली संकट की तुलना भारत से की थी। उन्होंने भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की तुलना पाकिस्तान के बिजली से की। उन्होंने शरीफ सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भारत ने बिजली में 25 रुपये प्रति लीटर की कमी की है।

इमरान खान ने की जल्द चुनाव कराने की मांग 

इमरान भले ही लीटर और किलो में कनफ्यूज हो गए हों लेकिन ट्विटर पर लोगों को उनका मजाक बनाने का मौका मिल गया। लोगों ने उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए। कई लोगों ने मजाक बनाते हुए कहा कि इमरान बोतल में आटा खरीदने जाते हैं। इमरान ने गुरुवार को अपने संबोधन में जल्द से जल्द चुनाव कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि देश में खराब राजनीतिक हालात से निपटने का एक मात्र यही तरीका है।

Latest World News