A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में इमरान खान के घर को घेरा गया, पुलिस का दावा-'आतंकियों' के छिपे होने का इनपुट

पाकिस्तान में इमरान खान के घर को घेरा गया, पुलिस का दावा-'आतंकियों' के छिपे होने का इनपुट

पुलिस का दावा है कि इमरान खान के घर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला है।

इमरान खान- India TV Hindi Image Source : PTI इमरान खान

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर स्थित घर को पुलिस ने घेर लिया है। पुलिस का दावा है कि इमरान खान के घर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला है। जानकारी के मुताबिक लाहौर के जमान पार्क स्थित इमरान खान के घर के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस जमा है। पुलिस के मुताबिक उन्हें ऐसा इनपुट मिला है कि इमरान के घर के अंदर 40 आतंकी छिपे हुए हैं।

घेराबंदी की खबर पर जमा हुए समर्थक

इस बीच इमरान के घर की पुलिस द्वारा घेराबंदी की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में इमरान के समर्थक भी उनके घर के बाहर जमा होने लगे हैं। इमरान के घर के बाहर भारी पुलिस बल और उनके समर्थकों के जमा होने के बाद झड़प की आशंका भी बढ़ गई है। बता दें कि इमरान खान को 9 मई को पाकिस्तान रेंजर्स ने कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर लिया था। बाद में अदालत के हस्तक्षेप के बाद उन्हें रिहा किया गया।

इस बीच इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने इमरान खान के खिलाफ 9 मई के बाद दर्ज किसी भी मामले में उनकी गिरफ्तारी पर रोक के अपने आदेश को बुधवार 31 मई तक बढ़ा दिया है। हाईकोर्ट ने यह व्यवस्था तब दी जब सरकार के वकील ने इमरान खान के खिलाफ दर्ज मामलों के बारे में सूचना देने के लिए और समय मांगा था। 

इमरान के खिलाफ 100 से ज्यादा मामले दर्ज 

सुनवाई के दौरान इमरान खान कोर्ट में मौजूद थे। अदालत इमरान के खिलाफ दर्ज सभी मामलों का ब्यौरा मांगने की तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की अर्जी पर सुनवाई कर रही थी। पीटीआई का दावा है कि उनकी पार्टी के प्रमुख इमरान खान के खिलाफ देशभर में 100 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। अदालत ने सरकारी वकील के अनुरोध को मंजूर कर लिया और सुनवाई 31 मई तक स्थगित कर दी। 

Latest World News