A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान ने फिर दिखाई गंदी सोच, विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई चाय का जारी किया बिल

पाकिस्तान ने फिर दिखाई गंदी सोच, विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई चाय का जारी किया बिल

पाकिस्तान ने एक बार फिर ओछी हरकत की है। उसने साल 2018 में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया और उसकी कीमत भी बताई है। यह कीमत मिग 21 है।

विंग कमांडर अभिनंदन- India TV Hindi Image Source : FILE विंग कमांडर अभिनंदन

Pakistan News: कंगाल पाकिस्तान की अपनी सोच से भी 'कंगाल' ही है। कटोरा लेकर दुनिया से कर्ज मांगने वाले पाकिस्तान को अच्छी सोच भी  का भी 'कर्ज' लेना चाहिए। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतों से खुद को शर्मसार किया है। उसने साल 2018 में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया और उसकी कीमत भी बताई है। जिसकी चर्चा हो रही है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया गया है।

यह हरकत विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान से जुड़ी हुई है, साल 2019 ग्रुप कैप्टन अभिनंदन को पिलाई हुई चाय का बिल शेयर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पर्ची में विंग कमांडर को पिलाई हुई चाय की कीमत मिग-21 लिखी हुई है। इससे पहले भी पाकिस्तान ने इंडियन एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन वर्धमान की एक तस्वीर का एक बार भारत का मजाक उड़ाने के लिए इस्तेमाल किया था।

दरअसल, MIG-21 अभिनंदन वर्धमान के हाथों में था वो विमान लेकर निकले ने थे, लेकिन दुर्भाग्य से उनका प्लेन क्रैश हो गया था और वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जा गिरे थे। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान ने बंदी बना लिया था। इस दौरान उन्हें चाय भी पिलाई गई थी। कई तस्वीरें इस तरह की उस समय वायरल भी हुई थीं। इस घटना के बाद अब फिर पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पीएमएल-एन ने मज़ाक किया है। उन्होंने अभिनंदन को पिलाई हुई चाय की एक 'पर्ची' जारी की है। इस पर्ची में विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई हुई एक चाय की कीमत MIG-21 लिखी है।

Latest World News