A
Hindi News विदेश एशिया 'इमरान खान नहीं, हाशमी बोलो' पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री का ऑडियो लीक, महिला से की 'डर्टी टॉक', खूब हो रही बदनामी

'इमरान खान नहीं, हाशमी बोलो' पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री का ऑडियो लीक, महिला से की 'डर्टी टॉक', खूब हो रही बदनामी

Imran Khan Audio Leak: पाकिस्तान की राजनीति में इस वक्त भूचाल आ गया है। यहां के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक अश्लील ऑडियो लीक हो गया है।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान- India TV Hindi Image Source : AP पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। अब उनका नाम कथित तौर पर 'डर्टी टॉक' करने के मामले में सामने आया है। इसका एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस ऑडियो क्लिप में एक शख्स को महिला के साथ अश्लील बातें करते सुना जा सकता है। ऐसा दावा है कि ये शख्स इमरान खान हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इमरान खान के कथित ऑडियो ने इस मुस्लिम देश को हैरानी में डाल दिया है।

पाकिस्तानी रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वायरल ऑडियो कॉल पाकिस्तान के पीएम ऑफिस से किया गया था। पाकिस्तान के कई पत्रकारों का भी कहना है कि इमरान खान एक महिला के साथ अश्लील बातें करते दिखे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस मामले में ट्वीट किया है और कहा है, "कथित कॉल लीक में इमरान खान अब इमरान हाशमी बन गए हैं।" इस लीक कॉल रिकॉर्डिंग को सबसे पहले पाकिस्तानी पत्रकार सईद अली हैदर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। 

क्या बोल रहे लोग?

रिटायर भारतीय रक्षा विश्लेषक मेजर गौरव आर्य ने भी इस पर चुटकी ली है। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा, “पाकिस्तान के किसी व्यक्ति ने मुझे एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा चलाए जा रहे सैयद अली हैदर ऑफिशियल नामक यूट्यूब चैनल से एक वीडियो भेजा। बताया जा रहा है कि ये ऑडियो क्लिप इमरान खान का है, जिनके साथ 2 महिलाएं थीं।” एक अन्य यूजर ने इमरान खान को लेकर लिखा हैं, 'वह ओनलीफैन्स पर बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड जुटा रहे हैं।'

Latest World News