A
Hindi News विदेश एशिया Pakistan: रेप किया, गला काटा और फिर खाल उतारी... पाकिस्तान में हिंदू महिला के साथ दरिंदगी

Pakistan: रेप किया, गला काटा और फिर खाल उतारी... पाकिस्तान में हिंदू महिला के साथ दरिंदगी

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सिंझोरो कस्बे में 40 साल की हिंदू महिला के साथ गैंगरेप करके उसके स्तन काटे और फिर गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

पाकिस्तान में महिला के साथ क्रूरता- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तान में महिला के साथ क्रूरता

पाकिस्तान से अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें कोई नई नहीं हैं। लेकिन आज सीमापार से जो खबर आई है, उस तरह की दरिंदगी आपने शायद ही सुनी हो। पाकिस्तान में एक 40 साल की हिंदू महिला को जिस तरह से मारा गया, वो जान कर हर किसी की रूह कांप जाती है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में इस दया भेल नाम की महिला के साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया गया। हैवानियत के बाद उस महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया। लेकिन जब हैवानों को मन इतने से नहीं भरा तो महिला की खाल भी उतार ली।   

रेप के बाद स्तन काटे और सिर अलग किया 
बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सिंझोरो कस्बे में 40 साल की हिंदू महिला के साथ गैंगरेप करके उसके स्तन काटे और फिर गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। फिर उसके बाद उसकी खाल उतार दी गई। सीनेटर कृष्णा कुमारी ने कहा कि महिला की हत्या की गई और उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया। 

दरिंदो ने चमड़ी भी उतारी 
पाकिस्तान की पहली हिंदू महिला सीनेटर कृष्णा कुमारी ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा, "दया भेल नाम की 40 साल की विधवा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और शव बहुत बुरी हालत में मिला। उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया और दरिंदों ने पूरे सिर की खाल उतार दी। उसके गांव का दौरा किया सिंझोरो और शाहपुरचाकर से भी पुलिस की टीमें पहुंचीं हैं।" बताया जा रहा है कि महिला के चार बच्चे हैं।

पाकिस्तान में हिंदू महिला की हत्या पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि इस खबर को लेकर हमारे पास कोई विशेष इनपुट नहीं है। पाकिस्तान अपने देश में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है।

 

Latest World News