A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: VIDEO में देखें कैसे आर्मी अफसर के घर से कोल्डड्रिंक, सब्जी और मैगी लूट ले गए इमरान खान के समर्थक

पाकिस्तान: VIDEO में देखें कैसे आर्मी अफसर के घर से कोल्डड्रिंक, सब्जी और मैगी लूट ले गए इमरान खान के समर्थक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऐसे ही एक विडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग आर्मी के एक कमांडर के घर से खानेपीने का सामान बाहर ले आए। वे कोल्ड्रिंक, भिंडी, कोरमा और दही समेत कई चीजें ले आए हैं।

Pakistan Imran Khan- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB पाकिस्तान में आर्मी कमांडर के घर में जमकर लूटपाट

इस्लामाबाद: इमरान खान कि गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है। पूरे पाकिस्तान में इमरान खान के समर्थक बवाल काटे हुए हैं। वे जमकर उत्पात मचा रहे हैं। मकानों, गाड़ियों और दुकानों में आग लगा रहे हैं। इस हिंसा की आग से आर्मी के अफसर भी नहीं बचे हैं।  इमरान खान के समर्थक सेना के कार्यालयों और उनके अधिकारीयों के घर पर हमला बोल रहे हैं और उन्हें आग के हवाले कर दे रहे हैं। इस दौरान लोग वहां रखे सामान को भी लूट ले जा रहे हैं। लोग खाने-पीने के सामान को भी अपने साथ लूटकर ले जा रहे हैं। इसके कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

आर्मी कमांडर के घर से लूट ली भिंडी और दही 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऐसे ही एक विडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग आर्मी के एक कमांडर के घर से खानेपीने का सामान बाहर ले आए। वे कोल्ड्रिंक, भिंडी, कोरमा और दही समेत कई चीजें ले आए हैं। इस दौरान घर के बाहर पार्क में भारी भीड़ जमा है और उन्होंने घर में आग लगा दी है। इस दौरान एक शख्स कहता हुआ नजर आ रहा है कि वह डाकुओं का सामान लूटकर लाए हैं।

इमरान को कॉलर से पकड़ कर ले गए थे रेंजर्स

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को मंगलवार को अर्धसैनिक बलों ने उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह भ्रष्टाचार के एक मामले में सुनवाई के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट में मौजूद थे। पाकिस्तान रेजर्स उन्हें गिरफ्तार करने के बाद एक वैन में वहां से ले गए। टीवी फुटेज में रेंजर्स इमरान को कॉलर से पकड़कर ले जाते और उन्हें एक जेल वाहन में बैठाते हुए दिखे। इमरान को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो पंजाब प्रांत के झेलम जिले के सोहावा क्षेत्र में 2019 में सूफीवाद के लिए अल-कादिर विश्वविद्यालय की स्थापना से जुड़ा है।

Latest World News