A
Hindi News विदेश एशिया आतंकियों के पनाहगाह 'पाकिस्तान' को बड़ी चोट, क्वेटा के कंधारी बाजार में हुआ धमाका, 4 लोगों की मौत, 11 घायल

आतंकियों के पनाहगाह 'पाकिस्तान' को बड़ी चोट, क्वेटा के कंधारी बाजार में हुआ धमाका, 4 लोगों की मौत, 11 घायल

पाकिस्तान के क्वेटा के कंधारी बाजार में भीषण बम धमाका हुआ है। इस धमाके में कई लोगों की मौत की खबर है। गौरतलब है कि आतंकियों के लिए पाकिस्तान एक सुरक्षित पनाहगाह माना जाता है। ऐसे में इस धमाके के बाद यही कहा जा रहा है कि सांप अपने पालने वालों को भी काटता है।

bomb blast- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC कंधारी बाजार में भीषण बम धमाका

इस्लामाबाद: आतंकियों के पनाहगाह माने जाने वाले पाकिस्तान में भीषण बम धमाका हुआ है। ये धमाका क्वेटा के कंधारी बाजार में हुआ है। खबर लिखे जाने तक इस धमाके में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है।  पाक मीडिया के मुताबिक, क्वेटा के कंधारी बाजार में घातक विस्फोट में अब तक 4 की मौत हुई है और 11 लोग घायल हुए हैं। ये धमाका क्वेटा के कंधारी बाजार में एक पुलिस वाहन को निशाना बनाकर किया गया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता लगा है कि हमले में कई लोग घायल हुए हैं।

शनिवार को भी हुआ था धमाका

इससे पहले शनिवार को खैबर कबायली जिले की बारा तहसील में एक धमाका हुआ था, जिसमें कम से कम 2 सैनिकों की मौत हो गई थी। न्यूज एजेंसी डॉन ने पाकिस्तानी सेना के हवाले से ये जानकारी दी थी। इस धमाके में नायब सूबेदार हजरत गुल (37) और सिपाही नजीर उल्लाह महसूद (34) की मौत हो गई थी। ये एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट था। 

शुक्रवार को भी आतंकियों ने की थी हरकत

डॉन के मुताबिक, शुक्रवार शाम को स्वाबी जिले में भी आतंकियों ने हथगोले से सुरक्षाकर्मियों के वाहन पर हमला किया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: 

हरियाणा: मस्जिद में घुसकर आधी रात को मारपीट, शांति बनाए रखने के लिए बैठी पंचायत

क्या PM मोदी के मुरीद हुए Twitter के मालिक एलन मस्क? फॉलो करना भी शुरू किया

Latest World News