A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तानी लड़की का ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही पार्क में गैंगरेप, चुप रहने के दिए पैसे

पाकिस्तानी लड़की का ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही पार्क में गैंगरेप, चुप रहने के दिए पैसे

पाकिस्तान की एक लड़की के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत सामने आई है। बताया जा रहा है कि अपने पुरुष मित्र के साथ पार्क गई लड़की को दो दबंगों ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही जबरन गैंगरेप किया। लड़की के मना करने पर उसे और उसके ब्वॉयफ्रेंड को गन प्वाइंट पर ले लिया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। पाकिस्तान की एक लड़की के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत सामने आई है। बताया जा रहा है कि अपने पुरुष मित्र के साथ पार्क गई लड़की को दो दबंगों ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही जबरन गैंगरेप किया। लड़की के मना करने पर उसे और उसके ब्वॉयफ्रेंड को गन प्वाइंट पर ले लिया। फिर पार्क में ही लड़की के साथ गैंगरेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। जाते समय दरिंदों ने लड़की से यह भी पूछा कि वह अपना गुजारा चलाने के लिए क्या काम करती है?...फिर उसे चुप रहने के लिए 1000 पाकिस्तानी रुपया भी दिया और मुंह बंद रखने को कहा।

यह घटना पाकिस्तान के इस्लामाबाद की बताई जा रही है। यहां के एक पार्क में दो हथियारबंद लोगों ने कथित तौर पर बंदूक दिखाकर एक महिला से बलात्कार किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना बृहस्पतिवार को इस्लामाबाद के एफ-9 इलाके में उस समय हुई जब पीड़िता अपने एक पुरुष मित्र के साथ एक पार्क में टहल रही थी, तभी दो हथियारबंद लोगों ने उन्हें रोक लिया और जबरन दोनों को पास की झाड़ियों में ले गए।

रात को हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची पीड़िता
दबंगों की धमकी और लालच के बावजूद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और रात 11.40 बजे थाने पहुंची। लड़की ने बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने प्राथमिकी का हवाला देते कहा, “उन्होंने महिला को उसके पुरुष मित्र से अलग कर दिया। जब उसने चिल्लाने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और छह से सात और साथियों को लाने की धमकी दी। दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और पीड़िता से पूछा कि वह गुजारे के लिए क्या काम करती है।

हैवानों ने उसे “इस समय पार्क में न आने” की चेतावनी दी”। उन्होंने उसे वह सब कुछ लौटा दिया जो उन्होंने पहले छीन लिया था और उसे चुप रहने के लिए 1,000 पाकिस्तानी रुपये भी दिए। फिर भाग गए। पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच की गई। बलात्कार की पुष्टि हुई है। इस्लामाबाद कैपिटल पुलिस ने ट्विटर पर घोषणा की, “कैमरों और खुफिया जानकारी के आधार पर सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। जल्द ही, संदिग्धों को गिरफ्तार किया जाएगा।”

यह भी पढ़ें...

जब लालकृष्ण आडवाणी ने मुशर्ऱफ से मांगा दाऊद इब्राहिम...ये हो गई थी परवेज की हालत

सार्क सम्मेलन में जब मुशर्रफ ने अटल बिहारी वाजपेयी से हैंडशेक का किया था नाटक, मिला था करारा जवाब

Latest World News