A
Hindi News विदेश एशिया पीओके में शहबाज शरीफ की हुई घोर बेइज्जती, मंच छोड़कर भागे; जानें पूरा मामला

पीओके में शहबाज शरीफ की हुई घोर बेइज्जती, मंच छोड़कर भागे; जानें पूरा मामला

तीखी बहस का यह वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शहबाज शरीफ कह रहे हैं कि कश्‍मीर के लिए कृपया मुझे सुनिए, मैं आपसे बात करूंगा, कृपया बैठ जाइए, मैं आपसे बात करूंगा।

shehbaz sharif- India TV Hindi Image Source : FILE shehbaz sharif

Shehbaz Sharif PoK News: पाक अधिकृत कश्‍मीर में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की घोर बेइज्जती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कार्यक्रम में शहबाज शरीफ के भाषण के बीच पीओके के कथित प्रधानमंत्री सरदार तनवीर इल्‍यास के साथ तीखी बहस हो गई जिसके बाद बाद पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री मात्र 20 सेकंड में अपना भाषण खत्‍म कर मंच से भाग निकले। कार्यक्रम पीओके के मंगला डैम हाइड्रोइलेक्‍ट्र‍िक पॉवर प्‍लांट से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि तनवीर इल्‍यास 'कश्‍मीरियों के बलिदान' का जिक्र नहीं करने पर शहबाज शरीफ से भिड़ गए।

तीखी बहस का यह वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शहबाज शरीफ कह रहे हैं कि कश्‍मीर के लिए कृपया मुझे सुनिए, मैं आपसे बात करूंगा, कृपया बैठ जाइए, मैं आपसे बात करूंगा। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि शहबाज शरीफ इल्‍यास के सवालों से इतना घबरा गए कि उन्होंने 20 सेकंड के अंदर ही अपने भाषण को खत्‍म कर दिया और वहां से तेजी से भाग खड़े हुए। 

शहबाज शरीफ ने इससे पहले अपने भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि केवल नारे लगाने से समृद्धि नहीं आते हैं, उसके लिए काम करना होता है। इल्‍यास ने शहबाज शरीफ के मंच से भागने के बाद एक संवाददाता सम्‍मेलन में कहा कि पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री कार्यालय ने शहबाज शरीफ के पीओके में कार्यक्रम को लेकर पहले कोई न तो कोई सूचना दी और न ही इस कार्यक्रम के लिए अनुमति ली। इल्‍यास इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेता हैं जो शहबाज शरीफ के धुर विरोधी हैं।

Latest World News