A
Hindi News विदेश एशिया थाईलैंड में बारिश बन गई काल! स्कूल की छत गिरने से 4 बच्चों समेत 7 की मौत, कई घायल

थाईलैंड में बारिश बन गई काल! स्कूल की छत गिरने से 4 बच्चों समेत 7 की मौत, कई घायल

छत के गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई और बड़ी संख्या में घायल होने वाले लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Thailand School, Thailand School Children Killed, Thailand School Roof Collapses- India TV Hindi Image Source : AP स्कूल की छत गिरने से 4 बच्चों की मौत।

बैंकॉक: थाईलैंड के उत्तरी इलाके में आंधी और बारिश की वजह से एक स्कूल की छत गिर जाने से 4 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, सोमवार को हुई इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं। बैंकॉक से 300 किलोमीटर उत्तर में स्थित फिचित प्रांत के जन संपर्क कार्यालय के मुताबिक, यह हादसा वाट नेर्न पोर प्राथमिक स्कूल में हुआ।

बारिश से बचने के लिए ली थी शरण
सोमवार देर रात को अस्पताल में भर्ती 6 साल के लड़के की मौत के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 7 हो गई। आधिकारिक आपदा रोकथाम विभाग के एक फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, बारिश से बचने के लिए कई छात्रों ने स्कूल कैंपस के ऐक्टिविटी सेंटर में शरण ले रखी थी, तभी छत गिर गई। छत के गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई और बड़ी संख्या में घायल होने वाले लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

‘हादसे में जान गंवाने वालों में 4 छात्र’
प्रांतीय जनसंपर्क विभाग के स्टाफ सदस्य पतचरीन सिरी ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में 4 छात्र, 2 अभिभावक और स्कूल का एक सफाई कर्मी शामिल हैं। मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तरी थाइलैंड में इस हफ्ते भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है। सोमवार को थाईलैंड में आधिकारिक तौर पर बरसात के मौसम की शुरुआत हो गई थी।

Latest World News