A
Hindi News विदेश एशिया 'भिखारी चयनकर्ता नहीं हो सकते' वाले बयान पर शहबाज शरीफ का यू टर्न, जानें क्या कहा

'भिखारी चयनकर्ता नहीं हो सकते' वाले बयान पर शहबाज शरीफ का यू टर्न, जानें क्या कहा

शहबाज शरीफ के बयान से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और अब शहबाज शरीफ का कहना है कि कुछ लोग उनकी टिप्पणी का 'गलत मतलब' निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री इमरान खान और शहबाज शरीफ के बयानों की तुलना कर रहे हैं।

Shahbaz Sharif and Imran Khan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Shahbaz Sharif and Imran Khan

इस्लामाबाद: विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता शहबाज शरीफ के हालिया साक्षात्कार ने इस्लामाबाद और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय संबंधों के संदर्भ में अपने 'भिखारी चयनकर्ता नहीं हो सकते' वाले बयान का बचाव किया है। समा टीवी ने यह जानकारी दी। पीएमएल-एन नेता ने अब स्पष्टीकरण के साथ अपनी बात का बचाव करने की कोशिश की है।

पत्रकार शहजाद इकबाल ने विपक्षी नेता से पूछा कि पाकिस्तान के लिए अमेरिका का तुष्टिकरण क्यों जरूरी है, जबकि हमें समान संबंध बनाए रखने चाहिए। जवाब में, शहबाज शरीफ ने कहा कि "भिखारी चयनकर्ता नहीं हो सकते, कृपया समझें।"

उन्होंने कहा, "हमें अपने राष्ट्र का पेट भरना है। हमें अपने बच्चों को स्कूल भेजना है, हम किसी से नहीं लड़ सकते, दूसरों के खिलाफ नारे नहीं लगा सकते। कौन हैं हम, हम वो देश हैं जो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं।" उनके बयान से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और अब शहबाज शरीफ का कहना है कि कुछ लोग उनकी टिप्पणी का 'गलत मतलब' निकाल रहे हैं।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि यह हमेशा उनका 'विश्वास' रहा है कि सच्ची स्वतंत्रता आत्मनिर्भरता से आती है। स्पष्टीकरण, हालांकि, पीटीआई समर्थकों के बीच गुस्से को शांत करने में विफल रहा और कई ट्विटर यूजर्स ने 'पाकिस्तानी शर्मिदा है' को ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री इमरान खान और शहबाज शरीफ के बयानों की तुलना कर रहे हैं।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest World News