A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में आतंकियों ने लड़कियों के 2 स्कूलों को उड़ाया, लोगों में जबर्दस्त गुस्सा

पाकिस्तान में आतंकियों ने लड़कियों के 2 स्कूलों को उड़ाया, लोगों में जबर्दस्त गुस्सा

जिला पुलिस अधिकारी सलीम रियाज ने कहा कि रविवार की रात विस्फोटकों का इस्तेमाल कर लड़कियों के 2 स्कूलों को निशाना बनाने और उन्हें पूरी तरह तबाह करने की खबर मिली है।

Pakistan, Pakistan Terrorists, Pakistan Terrorists Waziristan- India TV Hindi Image Source : AP REPRESENTATIONAL पाकिस्तान में आतंंकियों ने दो स्कूलों को पूरी तरह जमींदोज कर दिया।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के नॉर्थ वजीरिस्तान में आतंकियों ने लड़कियों के 2 स्कूलों को उड़ा दिया, जिसके बाद इलाके के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने बम से दोनों स्कूलों की इमारतों को पूरी तरह जमींदोज कर दिया। नॉर्थ वजीरिस्तान के मीर अली सब-डिविजन में हुई इस घटना के बाद गांव और आसपास के इलाकों के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। वहीं, पुलिस ने कहा है कि इस मामले में आतंकियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने की स्कूलों के गिराए जाने की पुष्टि
डिप्टी कमिश्नर रेहान गुल खट्टक ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हाफिजाबाद के हस्सू खेल स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स मिडिल स्कूल में आतंकियों ने ब्लास्ट कर इमारत को गिरा दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस बीच, जिला पुलिस अधिकारी सलीम रियाज ने कहा कि रविवार की रात विस्फोटकों का इस्तेमाल कर लड़कियों के 2 स्कूलों को निशाना बनाने और उन्हें पूरी तरह तबाह करने की खबर मिली है। उन्होंने कहा कि हालांकि इन दोनों ही घटनाओं में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पेशावर में आतंकियों ने 132 बच्चों को मारा था
स्कूलों की इमारतों के जमींदोज होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है। बता दें कि पाकिस्तान इस इलाके में आतंकी अक्सर स्कूलों ओर इससे जुड़े लोगों को निशाना बनाते रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में इस इलाके में कम से कम 5 शिक्षकों की आतंकवादियों ने जान ली है। वहीं, दिसंबर 2014 में आतंकियों ने पेशवार के आर्मी स्कूल में गोलीबारी कर 132 बच्चों समेत 149 लोगोंकी जान ले ली थी। आतंकियों की इस हैवानियत से उस समय पाकिस्तान के साथ-साथ पूरी दुनिया हिल गई थी।

Latest World News