A
Hindi News विदेश एशिया 'हमने कटोरा लेकर भीख मांगने पर मजबूर किया', पाकिस्तान में वायरल हो रहा पीएम मोदी का वीडियो, आप भी देखें

'हमने कटोरा लेकर भीख मांगने पर मजबूर किया', पाकिस्तान में वायरल हो रहा पीएम मोदी का वीडियो, आप भी देखें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो पाकिस्तान में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसमें पीएम मोदी कह रहे हैं कि 'हमने पाकिस्तान को दुनियाभर में कटोरा लेकर भीख मांगने के लिए मजबूर कर दिया है। इस वीडियो को लेकर इमरान खान की पार्टी के नेता शहबाज सरकार को घेर रहे हैं।

PM Modi- India TV Hindi Image Source : FILE PM Modi

पाकिस्तान कंगाली की हालत में पहुंच चुका है। हालत यह है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी विदेश से कर्ज मांगने की पाकिस्तान की मजबूरी पर अफसोस जताया है। इसी बीच पाकिस्तान में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। य​ह वीडियो इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है। इसके जरिए पूर्व पाक पीएम इमरान खान की पार्टी के लीडर शहबाज शरीफ सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

पाकिस्तान में वायरल हो रहे इस वीडियो में पीएम मोदी यह कह रहे हैं कि 'हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है। पाकिस्तान को कटोरा लेकर दुनियाभर में घूमने के लिए मजबूर कर दिया है। दरअसल, तहरीक ए इंसाफ पार्टी के लीडर्स पाकिस्तान की मौजूद कंगाली की हालत के लिए पीएम शहबाज शरीफ को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसे लेकर सत्ताधारी सरकार को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है। 

2019 में बाड़मेर में पीएम मोदी ने पाकिस्तान को बताई थी उसकी हैसियत

पीएम मोदी का जो वीडियो पाकिस्तान मे वायरल हो रहा है, वो उनके भाषण का एक हिस्सा है। पीएम मोदी ने 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान यह बात अपनी एक जनसभा में कही थी, जो बाड़मेर में हुई थी।  इस दौरान उन्होंने परमाणु हमले की पाकिस्तान की गीदड़  भभकियों का जिक्र भी किया था। 

पीएम मोदी ने कहा था कि 'हमने पाकिस्तान की धमकियों से डरना बंद कर दिया है। आए दिन पाकिस्तान परमाणु हमले की धमकी देता था, तो हमारे पास जो न्यूक्लियर है वेा दिवाली के लिए हैं क्या? आतंक के सरपरस्तों को सबक सिखाने के लिए हम उनके घर में घुसकर मारते हैं।'

Latest World News