A
Hindi News विदेश एशिया बॉयफ्रेंड से उम्र छिपाने के लिए ​म​हिला ने किया ऐसा काम, चीन के बीजिंग एयरपोर्ट का है मामला

बॉयफ्रेंड से उम्र छिपाने के लिए ​म​हिला ने किया ऐसा काम, चीन के बीजिंग एयरपोर्ट का है मामला

चीन में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से अपनी उम्र छिपाने की चाहत में ऐसा काम कर डाला, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। यह बॉयफ्रेंड उस महिला से 17 साल छोटा है। जानिए महिला ने उम्र छिपाने के लिए क्या किया?

बॉयफ्रेंड से उम्र छिपाने के लिए ​म​हिला ने किया ऐसा काम- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड से उम्र छिपाने के लिए ​म​हिला ने किया ऐसा काम

China News: कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है। चीन में एक ऐसा ही मामला आया है, जिसमें एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के इश्क में पड़ने के बाद अपनी उम्र को छिपाने के लिए ऐसा काम किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। यह वाकया चीन की राजधानी बीजिंग के एयरपोर्ट पर हुआ। दरअसल, वो महिला अपने जिस बॉयफ्रेंड से प्यार करती थी, वो उससे उम्र में 17 साल छोटा था। उम्र को छिपाने के लिए महिला ने जो काम किया, वो हैरान करने वाला है।

जानकारी के अनुसार चीन की राजधानी बीजिंग में एक महिला अपने से 17 साल छोटे प्रेमी के साथ अपनी असली उम्र छिपाने के लिए नकली पासपोर्ट का इस्तेमाल करते हुए बीजिंग हवाई अड्डे पर पकड़ी गई। उस महिला का जन्म 1982 में हुआ था। उसने एक आव्रजन अधिकारी के संदेह को जगाया। उस अधिकारी को संदेह होने पर उसने उस महिला का पासपोर्ट देखा तो हैरान रह गया, उस पासपोर्ट में महिला की जो उम्र लिखी हुई थी, वो असामान्य नजर आई। दरअसल, महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से अपनी असल उम्र छिपाने के लिए पासपोर्ट और दस्तावेज में छेड़छाड़ की थी। पासपोर्ट की चैकिंग के दौरान वह महिला घबराई हुई थी।

उम्र छिपाना चाहती थी महिला 

हद तो तब हो गई, जब आरोपी महिला महिला अधिकारी से अपना पासपोर्ट छीनने लगी। इसके साथ ही महिला अधिकारी से अकेले में बात करने की रिक्वेस्ट करने लगी। वहीं, महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि वो चेकपॉइंट की तरफ जाए। इसके बाद महिला ने खुलासा किया कि उसके पास दो चीनी पासपोर्ट हैं। एक में उसकी वास्तविक उम्र 41 वर्ष है, जबकि दूसरे में वह 27 वर्ष है।  महिला ने अधिकारी को बताया कि वह अपने 24 वर्षीय प्रेमी से अपनी वास्तविक उम्र छिपाना चाहती थी। क्योंकि उसे लग रहा था कि यदि उसके बॉयफ्रेंड को उसकी असली उम्र का पता चल गया, तो कहीं वह उसे छोड़ न दे और महिला ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती थी। 

अधिकारियों ने जब्त किया महिला का फर्जी पासपोर्ट

महिला ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि उसने जापान जाने के लिए एक नकली पासपोर्ट बनवाया। इसके लिए महिला ने 900 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 76 हजार रुपए खर्च किए। इस आधार पर उसने फर्जी पासपोर्ट में अपना जन्म 1996 लिखवाया। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला पर 35 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। साथ ही उसका फर्जी पासपोर्ट जब्त कर लिया गया। 

Latest World News