A
Hindi News विदेश एशिया IND vs AUS Final: बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने कह दी बड़ी बात-' क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है...'

IND vs AUS Final: बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने कह दी बड़ी बात-' क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है...'

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। इसे लेकर बांग्लादेश के विदेश मंत्री शहरयार आलम ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कुछ भी हो सकता है, कुछ भी..

cricket world cup 2023- India TV Hindi Image Source : ANI बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने कह दी बड़ी बात

World Cup Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप 2023 का मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहा है और इस बीच बांग्लादेश के विदेश मंत्री शहरयार आलम ने रविवार को कहा कि हालांकि क्रिकेट कभी-कभी अनिश्चित होता है, लेकिन भारत के लिए चीजें बहुत ठोस दिख रही हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को भी शुभकामनाएं दीं हैं। आलम ने कहा, "क्रिकेट कभी-कभी अनिश्चित होता है, लेकिन भारत के लिए चीजें बहुत ठोस दिख रही हैं। इन दोनों देशों ने कई बार विश्व कप जीता है, इसलिए वे जानते हैं कि फाइनल मैच कैसे खेलना है।"

यह देखते हुए कि यह हाउसफुल होने वाला है, उन्होंने जोर देकर कहा, "हम भी इंतजार कर रहे हैं।" इसके अलावा, बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने क्रिकेट विश्व कप की मेजबानी के लिए भारत को बधाई दी। उन्होंने कहा, "मैं क्रिकेट विश्व कप की सफल मेजबानी के लिए भारत को बधाई देता हूं।"

बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत को दी है बधाई

अपने कुछ पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में बात करते हुए, आलम ने शानदार गेंदबाजी कौशल के लिए मोहम्मद शमी और एक शानदार बल्लेबाज के रूप में विराट कोहली की सराहना की। उन्होने कहा कि "बेशक, हम भारत का समर्थन करते हैं...मोहम्मद शमी शानदार हैं। उनकी गेंद एक जहरीले सांप की तरह घूमती है। बहुत तेज गति से चलती है। एक जहरीला सांप बल्ले के किनारे या स्टंप को चूमता है...विराट कोहली शानदार हैं... , “उन्होंने कहा, "भारतीय संरचना इन क्रिकेटरों को उत्कृष्टता हासिल करने में मदद करती है..."

इस बीच, विदेश मंत्री आलम ने आगे उम्मीद जताई कि एक दिन भारतीय खिलाड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच खेलेंगे। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि एकदिवसीय भारतीय खिलाड़ी आएंगे और हमारे बीपीएल मैच खेलेंगे...यह कोई द्विपक्षीय मुद्दा नहीं है...सरकार और राजनेता इस फैसले को प्रभावित नहीं कर सकते।"
 

Latest World News