A
Hindi News विदेश यूरोप ऑडियो मैसेज जारी कर ISIS ने दी रमजान के दौरान आतंकी हमले की धमकी

ऑडियो मैसेज जारी कर ISIS ने दी रमजान के दौरान आतंकी हमले की धमकी

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम के जरिए सोमवार को एक ऑडियो संदेश जारी कर रमजान के पवित्र महीने के दौरान आतंकवादी हमले करने की धमकी दी है।

ISIS releases audio message threatens terrorist attack...- India TV Hindi ISIS releases audio message threatens terrorist attack during Ramadan

लंदन: आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम के जरिए सोमवार को एक ऑडियो संदेश जारी कर रमजान के पवित्र महीने के दौरान आतंकवादी हमले करने की धमकी दी है। (UAE ने कहा, केवल कतर की कंपनियों पर ही लागू है उड़ान प्रतिबंध)

मिरर की मंगलवार की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो संदेश कथित तौर पर आईएस के आधिकारिक प्रवक्ता अबी अल-हसन अल मुहाजेर ने जारी किया। संदेश में पिछले सप्ताह ईरान की राजधानी में किए गए दोहरे हमलों की सराहना की गई है, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी।

अल मुजाहेर ने संदेश में कहा, "ईश्वर उन हथियारों और उज्जवल चेहरों पर कृपा करें। मोसुल, रक्का और तल अफर के शेरों नकारे जा चुके और धर्म त्यागियों के खिलाफ युद्ध करें। यूरोप, अमेरिका, रूस, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में मौजूद इस धारणा (आईएस की) पर यकीन करने वालों अपने भाईयों से प्रेरणा लेते हुए वैसा ही करें जो उन्होंने किया है।"

 

Latest World News