A
Hindi News विदेश यूरोप लंदन में मोपेड सवार चोरों ने की मशहूर आभूषण शोरूम में चोरी

लंदन में मोपेड सवार चोरों ने की मशहूर आभूषण शोरूम में चोरी

मध्य लंदन में चोरों के एक गिरोह ने आभूषणों के एक शोरूम में हाथ साफ किए। पुलिस ने बताया कि मोपेड सवार चोर शोरूम के शीशे तोड़कर बहुमूल्य गहने ले गये।

Moped thieves hit royal jewellers in central London - India TV Hindi Moped thieves hit royal jewellers in central London

लंदन: मध्य लंदन में चोरों के एक गिरोह ने आभूषणों के एक शोरूम में हाथ साफ किए। पुलिस ने बताया कि मोपेड सवार चोर शोरूम के शीशे तोड़कर बहुमूल्य गहने ले गये। लंदन के प्रमुख बाजार रीजेन्ट स्ट्रीट स्थित मैपिन ऐंड वेब ज्वैलर्स शोरूम के शीशे और कांच तोड़ने के लिये चोर कुल्हाड़ी और बैट लाये थे। लंदन मेट्रोपोलिटन पुलिस ने एक बयान में कहा, चोरों ने कीमती आभूषणों पर हाथ साफ किए। चोरी के दौरान उनके बाकी के साथी बाहर मोपेड पर तैयार खड़े उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। (कैलिफोर्निया के जंगल में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत)

हालांकि पुलिस ने चोरी गये कुल आभूषणों की कीमतों का आंकड़ा नहीं बताया, लेकिन यहां के आभूषण बेहद कीमती माने जाते हैं। यह शोरूम ब्रिटेन के राजशाही परिवार को करीब एक सदी से आभूषणों की आपूर्ति करता रहा है। और इस कंपनी के प्रमुख आभूषण निर्माता टॉवर आफ लंदन में क्राउन ज्वैल्स के संरक्षक हैं। चोरी करने के बाद चोर मोपेड पर सवार होकर अलग-अलग दिशा में भाग गए। उन्होंने एक महिला को टक्कर भी मार दी।

मेट्रोपोलिटन पुलिस अधिकारी मैट हॉलैंड्स ने कहा, हम लोगों से अपील करते हैं कि जिन्होंने भी उन्हें भागते या चोरी करते देखा हो, या जो मौके पर मौजूद रहे हों, वे पुलिस से संपर्क करें और पुलिस से इससे संबंधित जानकारी साझा करें। इसके अलावा यदि उनके पास चोरों की कोई तस्वीर या वीडियो हो तो पुलिस को दिखायें और उनके पकड़ने में हमारी मदद करें। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest World News