A
Hindi News विदेश यूरोप खून का प्यासा हुआ जर्मनी का एक सैनिक, बच्चे समेत 4 लोगों को गोलियों से भून डाला

खून का प्यासा हुआ जर्मनी का एक सैनिक, बच्चे समेत 4 लोगों को गोलियों से भून डाला

जर्मनी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक एक सैनिक कुछ लोगों पर गोलीबारी करने लगा। गोली चलते देख लोगों के बीच भगदड़ मच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक सैनिक ने 1 बच्चे समेत 4 लोगों को मौत के घाट उतार चुका था। बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

जर्मनी में एक सैनिक ने 4 लोगों को गोलियों से भूना।- India TV Hindi Image Source : AP जर्मनी में एक सैनिक ने 4 लोगों को गोलियों से भूना।

बर्लिन:  जर्मनी का एक सैनिक खून का प्यासा हो गया। लिहाजा उसने अंधाधुंध गोलियों की बौछार कर दी। इसमें एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना जर्मनी के के उत्तरी हिस्से में हुई। गोलीबारी की इस घटना में कुल चार लोगों के मारे जाने की अब तक पुष्टि की गई है। कई लोगों के घायल होने की भी आशंका व्यक्त की गई है। अचानक गोलीबारी होने से इलाके में दहशत फैल गई। लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक सिरफिरे सैनिक ने 4 लोगों को मौत की नींद सुला दिया था।

बताया जा रहा है कि 4 लोगों की हत्या करने के तुरंत बाद इस संदिग्ध सैनिक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस और अभियोजकों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि एक बच्चे सहित चार लोगों को हनोवर और ब्रेमेन के पास गोली मारी गई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद एक संदिग्ध सैनिक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के पीछे उसके मकसद का पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस सैनिक को हिरासत में लेकर घटना को अंजाम देने की वजह जानने का प्रयास कर रही है। (एपी)

यह भी पढ़ें

"पाकिस्तान में नई सरकार बन भी जाए तो अमेरिका न दे उसे मान्यता", जानें अमेरिकी सांसदों ने बाइडेन को क्यों लिखा ये पत्र

जेल में रहते पूर्व पीएम इमरान खान ने पाकिस्तान के इस राज्य में बनवा दी अपनी सरकार, जानें कैसे हुआ संभव

Latest World News