A
Hindi News विदेश यूरोप Love Ukrainian refugee: यूक्रेनी रिफ्यूजी के प्यार में पागल हुआ ब्रिटिश युवक, पत्नी और बच्चों को भी छोड़ने को तैयार

Love Ukrainian refugee: यूक्रेनी रिफ्यूजी के प्यार में पागल हुआ ब्रिटिश युवक, पत्नी और बच्चों को भी छोड़ने को तैयार

Love Ukrainian refugee: ब्रिटिश युवक यूक्रेनी रिफ्यूजी को अपना दिल दे बैठा है और इस चक्कर में अपनी पत्नी और बच्चों से 10 साल का रिश्ता खत्म करने के लिए तैयार है। ब्रिटिश युवक दो बच्चों का पिता है।

 Symbolic picture- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO   Symbolic picture

Highlights

  • ब्रिटिश युवक को यूक्रेनी रिफ्यूजी से हुआ प्यार
  • प्यार में पागल युवक पत्नी और बच्चों को भी छोड़ा
  • ब्रिटिश युवक दो बच्चों का पिता है

Love Ukrainian refugee: ब्रिटिश युवक यूक्रेनी रिफ्यूजी को अपना दिल दे बैठा है और इस चक्कर में अपनी पत्नी से 10 साल का रिश्ता खत्म करने के लिए तैयार है। यूक्रेनी रिफ्यूजी को घर में जगह देने के मात्र 10 दिन बाद ही ब्रिटिश युवक उसे दिल में भी जगह दे बैठा। जिसके बाद उसने अपने 10 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया। ब्रिटिश युवक दो बच्चों का पिता भी है। 

सोफिया को भी टोनी पसंद है

ब्रिटिश युवक का नाम टोनी गार्नेट है। वह सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। पिछले दिनों रूस-यूक्रेन के बीच जंग शुरू होने के बाद उसने यूक्रेन की रहने वाली 22 साल की सोफिया को अपने घर में जगह दी थी। सोफिया रिफ्यूजी के रूप में ब्रिटेन आई थी। ब्रिटेन में गार्नेट परिवार ने उसकी मदद की थी। गार्नेट परिवार के साथ सोफिया ने मात्र 10 दिन ही बिताए और इतने दिनों में ही टोनी गार्नेट उसको दिल दे बैठा। सोफिया को भी टोनी पसंद है और दोनों साथ रहना चाहते हैं।

पुराने रिश्ते से टोनी बहुत दुखी थे: सोफिया

सोफिया ने बताया कि टोनी उसे पहली नज़र में पसंद आ गए। वो उसे देखते ही उसकी फैन हो गई। सोफिया ने यह भी बताया कि हमारी लव स्टोरी छोटी है लेकिन हमारी बॉन्डिंग काफी मजबूत है। लोग मेरे बारे में बुरा सोचेंगे, लेकिन पुराने रिश्ते से टोनी बहुत दुखी थे। 

Latest World News