A
Hindi News विदेश यूरोप Shocking news from Europe: यूरोप से दिल दहला देने वाली खबर, महिला ने पहले प्रेमी का किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट

Shocking news from Europe: यूरोप से दिल दहला देने वाली खबर, महिला ने पहले प्रेमी का किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट

Shocking news from Europe: यूरोप से एक दिल दहला देने वाली खबर है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी की दर्दनाक रूप से हत्या कर दी है। प्रेमी के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर महिला ने उसे घर और एक गाड़ी में कई जगह पर रख दिया। महिला के घर से क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

REPRESENTATIVE IMAGE- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO REPRESENTATIVE IMAGE  

Highlights

  • यूरोप में महिला ने प्रेमी की बेरहमी से की हत्या
  • महिला ने पहले प्रेमी का किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट
  • महिला के घर से क्षत-विक्षत हालत में मिला उसके प्रेमी का शव

Shocking news from Europe: यूरोप से एक दिल दहला देने वाली खबर है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी की दर्दनाक रूप से हत्या कर दी है। प्रेमी के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर महिला ने उसे घर और एक गाड़ी में कई जगह पर रख दिया। महिला के घर से क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अदालत के पेपर के अनुसार, 24 वर्षीय टेलर शाबिजनेस के बेसमेंट की एक बाल्टी से एक आदमी का कटा हुआ सिर मिला था। 

 प्रेमी का सिर बाल्टी में मिला 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रेमी का सिर बाल्टी में मिला था जिसे सीढ़ियों के पास बेसमेंट में रखा गया था। महिला ने अधिकारियों से कहा था कि उसकी कार में एक पैर होना चाहिए। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि ड्रग्स की वजह से वह पागल हो गई थी इसलिए उसने इस हत्या को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को कई बार मानसिक रूप से बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। 

आरोपी महिला और उसके प्रेमी को थी ड्रग्स लत 

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी महिला और उसका प्रेमी शाद थायरियन मेथ ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे। घटना के वक्त दोनों ने संबंध बनाए। शिकायत के अनुसार महिला ने पहले अपने प्रेमी का यौन शोषण किया फिर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर अंगों को घर और गाड़ी में कई जगह रख दिया। 

Latest World News