A
Hindi News विदेश अमेरिका 168 सदस्यों ने ट्रंप से बैनन की नियुक्ति रद्द करने के लिए कहा

168 सदस्यों ने ट्रंप से बैनन की नियुक्ति रद्द करने के लिए कहा

वाशिंगटन: भारतीय अमेरिकी अमी बेरा समेत कुल 168 डेमोक्रेटिक सांसदों ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से स्टीव बैनन की प्रमुख रणनीतिकार के रूप में की गई नियुक्ति रद्द करने की मांग की है।

168 members said trump to cancelled bannon appointment- India TV Hindi 168 members said trump to cancelled bannon appointment

वाशिंगटन: भारतीय अमेरिकी अमी बेरा समेत कुल 168 डेमोक्रेटिक सांसदों ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से स्टीव बैनन की प्रमुख रणनीतिकार के रूप में की गई नियुक्ति रद्द करने की मांग की है। यह मांग श्वेत लोगों के वर्चस्व की वकालत करने वालों के साथ बैनन के कथित संबंधों के चलते की जा रही है।

डेमोक्रेटिक सांसदों ने कल ट्रंप को लिखे एक पत्र में कहा, हमारा यह मानना है कि बैनन की नियुक्ति देश को ठीक होने और एक साथ आने नहीं देगी। आपके शीर्ष सलाहकारों में से एक सलाहकार के रूप में, व्हाइट हाउस का प्रमुख रणनीतिकार आपके प्रशासन का रूख तय करने में मदद करेगा। इस भूमिका को निभाने वाला व्यक्ति सभी अमेरिकियों के हितों की पूर्ति के लिए तैयार होना चाहिए न कि कुछ चुनिंदा लोगों के।

न्यूयार्क के ट्रंप टावर में पहुंचाए गए पत्र में कहा गया, हम आपसे दृढ़ता के साथ यह अपील करते हैं कि आप इस नियुक्ति को तत्काल रद्द करें और व्हाइट हाउस में विविधता से परिपूर्ण श्रमबल तैयार करें, जो समावेश, विविधता और सहिष्णुता के मूल अमेरिकी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हों।

Latest World News