A
Hindi News विदेश अमेरिका भविष्य की योजना बनाने के लिए अमेरिका में एकत्रित हुए असंतुष्ट पाकिस्तानी

भविष्य की योजना बनाने के लिए अमेरिका में एकत्रित हुए असंतुष्ट पाकिस्तानी

विभिन्न देशों में रह रहे कई प्रमुख असंतुष्ठ पाकिस्तानी एक सम्मेलन में यहां एकत्रित हुए हैं जिसमें पाकिस्तान में लोकतंत्र, मानवाधिकार और बहुलतावादी विचारों को वृहद समर्थन सुनिश्चित करने के तरीकों पर चर्चा की जाएगी।

भविष्य की योजना बनाने के लिए अमेरिका में एकत्रित हुए असंतुष्ट पाकिस्तानी- India TV Hindi भविष्य की योजना बनाने के लिए अमेरिका में एकत्रित हुए असंतुष्ट पाकिस्तानी

वाशिंगटन: विभिन्न देशों में रह रहे कई प्रमुख असंतुष्ठ पाकिस्तानी एक सम्मेलन में एकत्रित हुए हैं जिसमें पाकिस्तान में लोकतंत्र, मानवाधिकार और बहुलतावादी विचारों को वृहद समर्थन सुनिश्चित करने के तरीकों पर चर्चा की जाएगी।

पाकिस्तान आफ्टर द इलेक्शंस नाम से इस दो दिवसीय सम्मेलन की शुरुआत अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत रहे हुसैन हक्कानी के संबोधन से हुई। इसका समापन रविवार को अमेरिकी सांसद एवं विदेशी मामलों पर प्रतिनिधि सभा की समिति की एशिया उपसमिति के अध्यक्ष ब्रैड शरमन के संबोधन के साथ होगा।

एक बयान के अनुसार, हक्कानी ने कहा कि असंतोष नहीं बल्कि आतंकवाद और अंतरराष्ट्रीय मंच से अलगाव पाकिस्तान के लिए असली खतरे हैं लेकिन दुर्भाग्य से पाकिस्तान की सरकार इस यथार्थ को स्वीकार नहीं करती।

Latest World News