A
Hindi News विदेश अमेरिका OSCAR 2017: बेरनाल ने किया अमेरिका- मेक्सिको के बीच दीवार का विरोध

OSCAR 2017: बेरनाल ने किया अमेरिका- मेक्सिको के बीच दीवार का विरोध

लॉस एंजिलिस: मैक्सिको के अभिनेता-निर्देशक गेल गार्सिया बरनाल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित आव्रजन नीतियों की आलोचना करते हुए है कहा कि वह इंसान होने के तौर पर ऐसे किसी भी दीवार के

Actor-director Gael García Bernal- India TV Hindi Actor-director Gael García Bernal

लॉस एंजिलिस: मैक्सिको के अभिनेता-निर्देशक गेल गार्सिया बरनाल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित आव्रजन नीतियों की आलोचना करते हुए है कहा कि वह इंसान होने के तौर पर ऐसे किसी भी दीवार के विरोध में हैं जो लोगों को एक-दूसरे से अलग करती है।

बरनाल और हैली स्टैनफेल्ड ऑस्कर समारोह में मंच पर पुरस्कार देने के लिए आए और इस मौके का फायदा ट्रंप की विभाजनकारी नीतियों की आलोचना करने के लिए किया। अमेरिकी राष्ट्रपति ने मैक्सिको और अमेरिका के बीच दीवार बनाने का वादा किया है।

हॉलीवुड दर्शकों की तालियों के बीच बरनाल ने कहा, फ्लेश एंड ब्लड अभिनेता अप्रवासी कामगार हैं, हमलोग पूरी दुनिया घुमते हैं। हम कहानियां बुनते हैं। हम ऐसा जीवन बनाते हैं जिसे बांटा नहीं जा सकता। मैक्सिको का होने के नाते, लैटिन-अमेरिकी अप्रवासी कामगार और एक इंसान के तौर पर मैं किसी भी तरह के दीवार को बनाने के विरोध में हूं जो हमें अलग करती है। बेरनाल के साथ-साथ इस साल के ऑस्कर समारोह में कई हस्तियों ने भी डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना की। कई दिग्गज हस्तियों ने अपने तरीके से राष्ट्रपति ट्रंप के यात्रा प्रतिबंध के फैसले पर विरोध भी जताया। रूथ नेगा और बैरी जेंकिंस सहित कई हस्तियां नीला रिबन लगाकर ट्रंप के यात्रा प्रतिबंध के फैसले के खिलाफ विरोध जता रही थी।

Latest World News