A
Hindi News विदेश अमेरिका महिलाओं का अपमान करने वाले राजनेताओं से परेशान हूं: बिडेन

महिलाओं का अपमान करने वाले राजनेताओं से परेशान हूं: बिडेन

वाशिंगटन: अमेरिका के उप राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा है कि वे उन नए राजनेताओं से परेशान हैं जो महिलाओं का अपमान करने की खातिर वाशिंगटन जाना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रपति पद

biden disturbed by the politicians who insult women- India TV Hindi biden disturbed by the politicians who insult women

वाशिंगटन: अमेरिका के उप राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा है कि वे उन नए राजनेताओं से परेशान हैं जो महिलाओं का अपमान करने की खातिर वाशिंगटन जाना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की टिप्पणियां यौन उत्पीड़न का वास्तविक उदाहरण है। बिडेन ने लास वेगास में एक चुनावी रैली में कहा, मैं उन नए राजनेताओं से परेशान हूं जो वाशिंगटन जाना चाहते ताकि महिलाओं का अपमान कर सकें। मेरा बहुत संजीदगी से यह मानना है।

उन्होंने कहा, मैं ट्रंप की बात कर रहा हूं। उन्होंने हमेशा ताकत का इसी तरह दुरूपयोग किया है। बिडेन ने कहा, याद कीजिए जब हिलेरी ने बहस में कहा था कि आपने उन सभी कर्मचारियों पर सख्ती की तो उन्होंने जवाब दिया था- हो सकता है मुझे उनका काम पसंद नहीं आया हो। सोचिए यह व्यक्ति कितना रूढ़ीवादी है। उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रंप ने छह से सात बार खुद को दिवालिया घोषित किया है लेकिन उन्होंने कभी भी उस पेंटहाउस को नहीं छोड़ा जो एक महल की तरह है और जिसके सामने न्यूयॉर्क के बर्बाद इलाके हैं।

बिडेन के मुताबिक इस व्यक्ति ने कहा था कि आवासीय बाजार के ठप्प पड़ने से वह खुश है क्योंकि यह एक अच्छा व्यवसाय है जिसमें वह पैसा बना सकता है। इसके बारे में सोचिए। उन्होंने कहा, चाहे वह रिपब्लिकन हो या डेमोक्रेट, क्या आप अमेरिका के इतिहास में ऐसे किसी राष्ट्रपति के बारे में कल्पना कर सकते हैं जो इस किस्म की बातें कहता है। बिडेन ने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जीत हिलेरी की ही होने वाली है।

Latest World News