A
Hindi News विदेश अमेरिका व्हाइट हाउस के संचार निदेशक ने ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान से जुड़ने के लिए इस्तीफा दिया

व्हाइट हाउस के संचार निदेशक ने ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान से जुड़ने के लिए इस्तीफा दिया

व्हाइट हाउस के संचार निदेशक और डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ बिल शाइन ने इस्तीफा दे दिया है। अब वह 2020 राष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रचार अभियान टीम के शीर्ष सलाहकार के रूप में काम करेंगे।

व्हाइट हाउस के संचार निदेशक ने ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान से जुड़ने के लिए इस्तीफा दिया - India TV Hindi व्हाइट हाउस के संचार निदेशक ने ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान से जुड़ने के लिए इस्तीफा दिया 

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस के संचार निदेशक और डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ बिल शाइन ने इस्तीफा दे दिया है। अब वह 2020 राष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रचार अभियान टीम के शीर्ष सलाहकार के रूप में काम करेंगे। शाइन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "राष्ट्रपति ट्रंप और इस देश की सेवा करना मेरे पूरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव रहा है। अमेरिकी लोगों के लिए इस राष्ट्रपति ने जो कुछ भी किया है उसका एक छोटा सा हिस्सा होना सम्मान की बात है। मैं राष्ट्रपति ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान के लिए काम करने और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।"

ट्रंप ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि शाइन ने मेरे और प्रशासन के लिए काम करने ेके दौरान उत्कृष्ट काम किया है। उन्होंने कहा, "हम उन्हें व्हाइट हाउस में मिस करेंगे, लेकिन मैं उनके साथ 2020 राष्ट्रपति अभियान के लिए काम करने को उत्सुक हूं, जिसमें वे पूरी तरह से शामिल रहेंगे।"

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, फॉक्स न्यूज के पूर्व एक्जीक्यूटिव शाइन जुलाई 2018 में व्हाइट हाउस के साथ जुड़े थे। सीबीएस न्यूज के मुताबिक, प्रेस सचिव सारा हकाबी सैंडर्स ने इसे "प्रशासन के लिए एक बड़ी क्षति, लेकिन राष्ट्रपति के पूर्वनिर्वाचन अभियान के लिए बड़ा लाभप्रद बताया।"

सैंडर्स ने संवाददाताओं को बताया, "बिल राष्ट्रपति ट्रंप और उनके एजेंडे का समर्थन करना जारी रखेंगे और 2020 चुनाव में उनके पुनर्निर्वाचन के लिए प्रचार टीम में शीर्ष सलाहकार के रूप में काम करेंगे।"

ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान की टीम के मैनेजर ब्रैड पास्कल ने शाइन को 'एक उत्कृष्ट पेशेवर' कहा और केबल न्यूज और व्हाइट हाउस में उनके अनुभव की दौलत की सराहना की। शाइन का अचानक इस्तीफा न्यू यॉर्कर मैगजीन में ट्रंप और फॉक्स न्यूज के बीच संबंध को लेकर एक लेख के प्रकाशन के बाद आया है। 

Latest World News