A
Hindi News विदेश अमेरिका नॉर्थ कैरोलिना में रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय में बोतलबम फेंके गये

नॉर्थ कैरोलिना में रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय में बोतलबम फेंके गये

वॉशिंगटन: पुलिस दक्षिणी अमेरिकी राज्य नॉर्थ कैरोलिना स्थित रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय में बोतलबम से हुये हमले की जांच कर रही है। हमलावरों ने रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय के करीब वाली इमारत में स्प्रे पेंट

Republican party's office in north carolina- India TV Hindi Republican party's office in north carolina

वॉशिंगटन: पुलिस दक्षिणी अमेरिकी राज्य नॉर्थ कैरोलिना स्थित रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय में बोतलबम से हुये हमले की जांच कर रही है। हमलावरों ने रिपब्लिकन पार्टी के कार्यालय के करीब वाली इमारत में स्प्रे पेंट से नाजी रिपब्लिकन शहर छोड़ो वरना के संदेश भी लिखे थे। अधिकारियों ने कल एक बयान में कहा कि हिल्सबारो के ऑरेंज काउंटी रिपब्लिकन पार्टी मुख्यालय में रात को हुये इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। रिपब्लिकन पार्टी के कार्यकारी निदेशक ने इस हमले को राजनीतिक आतंकवाद करार दिया है। 

डलास वुडहाउस ने द शार्लोट ऑब्जर्वर को बताया, कार्यालय का बहुत नुकसान हुआ है। हमारे लिये सबसे महत्वपूर्ण यह था कि इसमें किसी की मौत नहीं हुयी। पार्टी द्वारा पोस्ट की गयी तस्वीरों में कार्यालय की जली हुयी दीवारें और फर्नीचर नजर आ रहा है। अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों ने कार्यालय की सामने वाली खिड़की से ज्वलनशील पदार्थों से भरी बोतलें फेंकी और पास की दुकान में स्प्रे से नाजी रिपब्लिकन शहर छोड़ो वरना के संदेश भी लिखे। कार्यालय के पास वाली अन्य दुकान के मालिक ने कल सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी। 

Latest World News