A
Hindi News विदेश अमेरिका डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करने वाले ब्राजीलियाई कोरोना वायरस से संक्रमित

डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करने वाले ब्राजीलियाई कोरोना वायरस से संक्रमित

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के संचार प्रमुख जिन्होंने इस सप्ताहांत फ्लोरिडा स्थित रिसॉर्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की थी वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Trump- India TV Hindi Image Source : AP (FILE) American President Donald Trump

ब्रासीलिया. ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के संचार प्रमुख जिन्होंने इस सप्ताहांत फ्लोरिडा स्थित रिसॉर्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की थी वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सरकार ने गुरुवार को यह जानकारी दी। विज्ञप्ति के मुताबिक ब्राजीलियाई राष्ट्रपति का कार्यालय, राष्ट्रपति और उनके साथ गए सभी स्टाफ जिन्होंने गत हफ्ते मंगलवार से शनिवार के बीच अमेरिका की यात्रा की थी, के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए हर रक्षात्मक कदम उठा रहा है।

विज्ञप्ति में ब्राजील की दक्षिणपंथी सरकार के प्रमुख प्रवक्ता फैबियो वाज्नगार्टन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। उल्लेखनीय है कि वाज्नगार्टन ने शनिवार को इंस्टाग्राम में ट्रम्प के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था ‘‘फिर से ब्राजील को महान बनाएं’’। इस तस्वीर में दोनों हैट पहने हुए हैं। इस तस्वीर में अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस भी दिखाई दे रहे हैं।

Latest World News