A
Hindi News विदेश अमेरिका हिलेरी ने कहा, व्हाइट हाउस की दौड़ टीवी का रियलिटी शो नहीं

हिलेरी ने कहा, व्हाइट हाउस की दौड़ टीवी का रियलिटी शो नहीं

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए डेमोके्रटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा है कि व्हाइट हाउस के लिए यह प्रतिस्पर्धा रियलिटी टीवी वाली नहीं

hillary clinton- India TV Hindi hillary clinton

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए डेमोके्रटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा है कि व्हाइट हाउस के लिए यह प्रतिस्पर्धा रियलिटी टीवी वाली नहीं है बल्कि वास्तविक है। 68 वर्षीय हिलेरी ने कल कहा, यह रियलिटी टीवी नहीं सचाई है। हम अर्थव्यवस्था में सभी का खयाल रखेंगे इसे केवल शीर्ष के लोगों तक सीमित नहीं करेंगे।

उत्तरी केरोलीना में उन्होंने अपने समर्थकों से कहा, हम अमेरिका को सुरक्षित करेंगे, मजबूत और स्थायी नेतृत्व देगे, मतभेदों को दूर कर देश को एकजुट करेंगे। हिलेरी ने आरोप लगाया कि ट्रंप ने अपनी बहस के दौरान कहा था कि उनके देश ने अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ जो वादे किए हैं वे उनका सम्मान नहीं करेंगे। हिलेरी और ट्रंप के बीच राष्ट्रपति पद की बहस श्रृंखला की पहली बहस कल हुई थी। दोनों उम्मीदवारों के बीच कुल तीन बहसें होनी हैं।

Latest World News