A
Hindi News विदेश अमेरिका कोलंबिया: भूस्खलन की चपेट में आने से बस में सवार 13 लोगों की मौत

कोलंबिया: भूस्खलन की चपेट में आने से बस में सवार 13 लोगों की मौत

कोलंबिया में इक्वाडोर की सीमा के पास छोटी बस के भूस्खलन की चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गई। इसमें दो नाबालिग और दो महिलाएं हैं।

 Colombia 13 people dead in landslide- India TV Hindi Colombia 13 people dead in landslide

बोगोटा: कोलंबिया में इक्वाडोर की सीमा के पास छोटी बस के भूस्खलन की चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गई। इसमें दो नाबालिग और दो महिलाएं हैं। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बस रविवार को इक्वाडोर की सीमा के पास नरिनो के पास से गुजर रही थी कि भूस्खलन की चपेट में आ गई। मूससलाधार बारिश से देश के इस हिस्से में कई भूस्खलन हुए हैं। (थाईलैंड में मोटरसाइकिल बम विस्फोट में 3 की मौत, 22 घायल )

कोलंबिया की राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा एजेंसी के निदेशक एलेजेंड्रो माया ने ट्वीट कर कहा, "मैं टुमाको-पास्टो राजमार्ग पर सार्वजनिक वाहन में सफर कर रहे 13 लोगों की मौत से अत्यंत दुखी हूं। यह बस भूस्खलन का शिकार हो गई थी।"

यह भूस्खलन पास्टो से 66 किलोमीटर दूर डेविल नॉज के पास हुआ। बचाव एजेंसियां पहले ही शवों को बरामद कर चुके हैं। आपदा प्रबंधन टीम सड़क मार्ग को साफ करने के लिए घटनास्थल पर भारी मशीनें पहुंचा चुकी है। बस रविवार सुबह टुकेरेस से रवाना हुई थी और उस समय बस में एक यात्री सवार था लेकिन बाद में बस में सवारियां चढ़ती चली गई इसलिए प्रशासन वाहन में सवार लोगों की सही संख्या पता नहीं लगा सके हैं।

Latest World News