A
Hindi News विदेश अमेरिका कोलंबिया विमान हादसा: दुर्घटना में मारे गए 72 लोगों के शव भेजे गए घर

कोलंबिया विमान हादसा: दुर्घटना में मारे गए 72 लोगों के शव भेजे गए घर

मरने वालों को आखिरी विदाई देने के लिए कोलंबिया में बड़ी संख्या में लोग हवाईअड्डे के बाहर सड़कों पर जमा हुए। लोग अपने हाथों में फूल, सफेद गुब्बारे और कोलंबिया का झंडा लिए हुए थे..

Colombia plane crash- India TV Hindi Colombia plane crash

मेडेलिन: कोलंबिया के विमान दुर्घटना में मारे गए 71 लोगों के शव उनके घर भेज दिए गए हैं। इस हादसे में ब्राजील की एक फुटबॉल टीम के सदस्य भी मारे गए हैं।

भोपाल गैस हादसे की बरसी आज, उस रात की यादें आज भी लगती है डरावनी!

मरने वालों को आखिरी विदाई देने के लिए कोलंबिया में बड़ी संख्या में लोग हवाईअड्डे के बाहर सड़कों पर जमा हुए। लोग अपने हाथों में फूल, सफेद गुब्बारे और कोलंबिया का झंडा लिए हुए थे। हवाई जहाज के चालक दल के सदस्य गुस्तावो इनसिया का उनके देश के झंडे में लिपटा शव शुक्रवार की सुबह उनके परिवार वालों को सौंपा गया।

वहीं, ब्राजील के 64, बोलविया के पांच और वेनेजुएला के एक व्यक्ति का शव भी उनके घर भेज दिया गया है। चापेकोएंस रियल फुटबॉल टीम के दिवंगत निदेशक निल्सन फोले जूनियर के चचेरे भाई रोबर्ट डी मार्श ने कहा, अभी हम किसी भी चीज से ज्यादा अपने दोस्तों और भाइयों को लेकर घर जाना चाहते हैं। यह इंतजार बहुत ही बुरा है।

इस फुटबॉल क्लब के गृह-नगर (ब्राजील के दक्षिणी शहर चापेको) में टीम के खिलाडि़यों के सम्मान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा 10,000 लोगों के आने की संभावना है।
फीफा प्रमुख गिआनी इन्फैनटिनों ने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा रद्द कर दिया है।

कोलंबिया के राष्ट्रपति जुआना मैनुअल सैंटोंस ने ट्विटर पर लिखा है, चापेकोएंस हमारी यादों में हमेशा बना रहेगा। मैं दुख की इस घड़ी में पीडि़त परिवार के लोगों के साथ हूं।  इस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Latest World News