A
Hindi News विदेश अमेरिका ट्रंप नीति से खफा कंजरवेटिव स्तंभकार का रिपब्लिकन पार्टी से किनारा

ट्रंप नीति से खफा कंजरवेटिव स्तंभकार का रिपब्लिकन पार्टी से किनारा

अमेरिका में प्रभावशाली कंजरवेटिव स्तंभकार जॉर्ज विल ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रंप की ध्रुवीकरण आधारित प्रचार अभियान की वजह से रिपब्लिकन पार्टी से अलग हो रहे हैं तथा उन्होंने दूसरों रिपब्लिकन लोगों का भी आह्वान किया कि वे भी यही रास्ता अपनाएं।

trump- India TV Hindi trump

वाशिंगटन: अमेरिका में प्रभावशाली कंजरवेटिव स्तंभकार जॉर्ज विल ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रंप की ध्रुवीकरण आधारित प्रचार अभियान की वजह से रिपब्लिकन पार्टी से अलग हो रहे हैं तथा उन्होंने दूसरों रिपब्लिकन लोगों का भी आह्वान किया कि वे भी यही रास्ता अपनाएं। पीजे मीडिया समाचार वेबसाइट के अनुसार वाशिंगटन पोस्ट के स्तंभकार विल ने कहा, यह मेरी पार्टी नहीं है।

पुलित्जर पुरस्कार विजेता ने फैडरलिस्ट सोसायटी के कार्यक्रम में अपने संबोधन के बाद कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ट्रंप की हार हो। विल ने कहा कि उन्होंने इस महीने अपना मतदाता पंजीकरण को रिपिब्लकन से बदलकर गैरसंबद्ध करा दिया। कार्यक्रम के दौरान विल ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के नेतृत्व वाले कांग्रेस से बिना विपक्ष के ट्रंप का राष्ट्रपति बनना हिलेरी क्लिंटन के राष्ट्रपति बनने के मुकाबले खराब होगा। इस सप्ताह अपने एक स्तंभ में विल ने रिपब्लिकन पार्टी के लोगों को आग्रह किया कि वे ट्रंप का समर्थन नहीं करें और पार्टी को बचाएं।

Latest World News