A
Hindi News विदेश अमेरिका ड्रोन के जरिए ग्रहकों कर पहुंचाता थे मादक पदार्थ, दंपति गिरफ्तार

ड्रोन के जरिए ग्रहकों कर पहुंचाता थे मादक पदार्थ, दंपति गिरफ्तार

अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया में एक दंपति पर अपने ग्राहकों को ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने का आरोप लगा है।

Couple Charged With Using Drone to Deliver Illegal Drugs- India TV Hindi Couple Charged With Using Drone to Deliver Illegal Drugs

रीवरसाइड: अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया में एक दंपति पर अपने ग्राहकों को ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थों की आपूर्ति करने का आरोप लगा है। अधिकारियों ने यह बताया। उन्होंने बताया कि रीवरसाइड के रहने वाले बेंजामिन बलदासरे और एशले कैरोल पर मादक पदार्थ बेचने और बच्चे की जान को खतरे में डालने के आरोप कल लगाए गए। (अमेरिका: मुहाजिरों ने पाकिस्तान को चेतावनी दिये जाने के ट्रंप के फैसले का किया स्वागत )

पुलिस ने पिछले गुरूवार को दंपति को गिरफ्तार किया था। उनके पड़ोसियों ने संदेह जताया था कि वे नशीले पदार्थ बेचते हैं। अधिकारियों ने बताया कि ड्रोन के जरिए नजदीक के पार्किंग स्थल पर मौजूद ग्राहकों को मादक पदार्थ की आपूर्ति की गई थी।

इसके बाद ग्राहक दंपति के घर गए और भुगतान की राशि उनके लॉन में रख गए। बच्चे की जान को खतरे में डालने का आरोप इसलिए लगाया गया है क्योंकि दंपति की नौ वर्षीय बेटी उसी घर में रहती है जहां ये मादक पदार्थ रखे गए।

Latest World News