A
Hindi News विदेश अमेरिका डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर फिर बोला हमला, कोविड-19 को लेकर कह दी बड़ी बात

डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर फिर बोला हमला, कोविड-19 को लेकर कह दी बड़ी बात

उन्होंने कहा कि #COVID19 चीन की तरफ से तोहफा है। यह अच्छा नहीं है, उन्हें इसे उसी जगह खत्म कर देना चाहिए था, जहां यह शुरू हुआ था।

Donald Trump- India TV Hindi Image Source : AP डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर फिर बोला हमला

न्यूयॉर्क. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से चीन पर बहुत बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कोविड-19 को लेकर कहा कि हम दुनिया के साथ काम कर रहे हैं और हम चीन के साथ भी काम करेंगे। हम सबके साथ काम करेंगे। लेकिन जो हुआ वह कभी नहीं होना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि #COVID19 चीन की तरफ से तोहफा है। यह अच्छा नहीं है, उन्हें इसे उसी जगह खत्म कर देना चाहिए था, जहां यह शुरू हुआ था। यह बहुत बुरा तोहफा है। यह आश्चर्यजनक है कि कैसे, वुहान जहां से इसकी शुरुआत हुई थी, जहां बहुत बुरी हालत थी, वहां से यह चीन के बाकी हिस्सों में नहीं गया।

ट्रंप ने कहा कि चीन ने अमेरिका का बहुत फायदा लिया है, हमने चीन के दोबारा निर्माण में मदद की, हमने उनको एक साल में 500 बिलियन डॉलर दिए। वे लोग कितने मूर्ख हैं जिन्होंने चीन और कई अन्य देशों के साथ हमारे देश का प्रतिनिधित्व किया। लेकिन यह सब बदल रहा है।

वैक्सीन को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने कल वैक्सीन पर एक बैठक की थी, हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा काम कर रहे हैं। हमें कुछ बहुत ही आश्चर्यजनक परिणाम मिल सकते हैं। वैक्सीन पर बहुत प्रगति हो रही है।

Latest World News