A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

एक गायिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर वॉशिंगटन के ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक पार्टी के दौरान नवंबर में बार-बार खुद को पीछे से छूने का आरोप लगाया है...

Joy Villa | AP Photo- India TV Hindi Joy Villa | AP Photo

वॉशिंगटन: अमेरिकी वेबसाइट पोलिटिको के मुताबिक एक गायिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक पर वॉशिंगटन के ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक पार्टी के दौरान नवंबर में बार-बार खुद को पीछे से छूने का आरोप लगाया है। इस साल ग्रेमी में ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ ड्रेस पहनने वाली ट्रंप की समर्थक जॉय विला ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू में कहा कि उनके साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने के बाद कोरे लेवांडोवस्की ने उन्हें पीछे से छूआ था। यह घटना ट्रंप के राष्ट्रपति पद पर रहने के एक साल पूरे होने पर आयोजित एक पार्टी की है।

गायिका ने कहा, ‘मैं सिल्वर रंग की सूट और स्ट्रेची पैंट पहने हुई थी और तस्वीर खिंचवाने के बाद उन्होंने मुझे पीछे से जोर की थपकी दी।’ उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जब उन्होंने लेवानडोवस्की से कहा कि वह यौन उत्पीड़न को लेकर उनके खिलाफ शिकायत कर सकती हैं तो लेवानडोवस्की ने एक बार फिर से उन्हें छूते हुए जवाब दिया, ‘करो, मैं निजी क्षेत्र में काम करता हूं।’ गायिका ने कहा कि वह लेवानडोवस्की की ताकत और रसूख तथा ट्रंप के साथ उनके करीब संबंध को लेकर उनके खिलाफ बोलने से हिचक रही थी।


विला ने पार्टी की एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘मैंने उन्हें रूकने को कहा और उन्होंने फिर से इसे किया। मैं उनके व्यवहार से स्तब्ध और शर्मिंदा थी।’ गौरतलब है कि इससे पहले कई महिलाएं खुद राष्ट्रपति ट्रंप पर भी यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

Latest World News