A
Hindi News विदेश अमेरिका अगले सप्ताह होने वाली बहस के लिए बोले ट्रंप, अच्छी तरह सोएं हिलेरी

अगले सप्ताह होने वाली बहस के लिए बोले ट्रंप, अच्छी तरह सोएं हिलेरी

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को चिढ़ाते हुए उन्हें अगले सप्ताह होने वाली पहली प्रेजीडेंशियल बहस से पहले अच्छी तरह सोने के लिए कहा

america- India TV Hindi america

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को चिढ़ाते हुए उन्हें अगले सप्ताह होने वाली पहली प्रेजीडेंशियल बहस से पहले अच्छी तरह सोने के लिए कहा है। इस बहस के दर्शकों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर रहने का अनुमान है। चुनाव में दो माह से भी कम समय बचा है और हिलेरी कल किसी भी सार्वजनिक समारोह में नजर नहीं आईं। 70 वर्षीय ट्रंप ने उनके द्वारा एक दिन की छुट्टी लिए जाने का मजाक बनाया।

हिलेरी द्वारा उनके थकाउ प्रचार अभियान से एक दिन की छुट्टी लिए जाने की जानकारी मिलने पर ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा, हिलेरी क्लिंटन एक बार फिर छुट्टी ले रही हैं। उन्हें आराम की जरूरत है। हिलेरी अच्छी तरह सोना। बहस में मिलते हैं। यह ट्रंप द्वारा 68 वर्षीय हिलेरी पर कसा गया सबसे हालिया तंज था। ट्रंप लगातार अपनी प्रतिद्वंद्वी की उर्जा का मजाक बनाते रहे हैं। हालांकि बीते दिनों जब वह 9/11 के स्मृति समारोह के बीच में चली गई थीं और निमोनिया से पीडि़त पाई गई थीं, तब ट्रंप ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की थी।

राष्ट्रपति चुनाव की तीन बहसों में से पहली बहस 26 सितंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित की जाएगी। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में बहुत कुछ उम्मीदवार के इन तीन बहसों में प्रदर्शन पर भी निर्भर करता है। द हिल नामक अखबार ने कहा कि आम चुनावों के दौरान मतदाताओं के भारी ध्रुवीकरण के कारण पहली बहस को रिकॉर्ड स्तर पर 10 करोड़ दर्शक मिलने की संभावना है। शेष दो बहस नौ अक्तूबर और 19 अक्तूबर को होंगी। उपराष्ट्रपति पद के लिए टिम केन और माइक पेंस की एकमात्र बहस चार अक्तूबर को होगी।

Latest World News