A
Hindi News विदेश अमेरिका नंगी आंखों से सूर्यग्रहण देखने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए डोनाल्ड ट्रंप

नंगी आंखों से सूर्यग्रहण देखने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Donald Trump Solar Eclipse- India TV Hindi Donald Trump Solar Eclipse | AP Photo

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रंप ने बिना चश्मे के सूर्यग्रहण देखा और इसके बाद वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए। ग्रहण को लेकर वैज्ञानिकों ने कई बार चेतावनी दी थी कि ऐसा करने से आखों को स्थाई तौर पर नुकसान हो सकता है। 'द गार्डियन' की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप एक तस्वीर में व्हाइट हाउस की बालकनी में पत्नी मेलानिया व बेटे बैरन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में ग्रहण देखने के विशेष चश्मों को पहनने से पहले ही ट्रंप अधखुली निगाहों से आसमान की ओर देख रहे हैं। वहीं, इस दौरान एक सहायक ने घटना की तस्वीर लेने से मना किया, लेकिन तब तक यह घटना कैमरे में कैद हो चुकी थी और तेजी से इंटरनेट पर साझा होने लगी थी। इस तस्वीर को 'न्यूयार्क डेली न्यूज' ने अपने पहले पृष्ठ पर प्रकाशित किया है। कई यूजर्स ने इस मौके को लपकते हुए ट्रंप द्वारा मीडिया के एक धड़े को ‘फेक न्यूज’ कहने को लेकर ट्रोल किया।

How Donald Trump was trolled on Twitter:

हालांकि ऐसा भी नहीं है कि सभी लोगों ने इस घटना पर डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल ही किया। 'फॉक्स न्यूज' के एंकर ट्रकर कार्लसन ने कहा कि वह ट्रंप के अंदाज से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह शायद किसी भी राष्ट्रपति द्वारा कभी भी की गई सबसे प्रभावशाली चीज है। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप अक्सर ही विभिन्न कारणों के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं।

Latest World News