A
Hindi News विदेश अमेरिका कैबिन में धुंआ भरने के कारण कैलिफोर्निया हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतरा यात्री विमान

कैबिन में धुंआ भरने के कारण कैलिफोर्निया हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतरा यात्री विमान

एलेजिएंट एयर के एक विमान के कैबिन में धुंआ भरने के बाद विमान को आज कैलिफोर्निया हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया।

emergency landing of passenger palne in california airport- India TV Hindi emergency landing of passenger palne in california airport

फ्रेस्नो: एलेजिएंट एयर के एक विमान के कैबिन में धुंआ भरने के बाद विमान को आज कैलिफोर्निया हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। धुंआ निकलने के कारण यात्रियों ने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। दमकल कर्मी आग बुझाने के लिए विमान में चढ़े। एलेजिएंट एयर ने बताया कि लॉस वेगास से आया विमान जब फ्रेस्नो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतरा तब उसमें सवार 150 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों में से कोई भी घायल नहीं हुआ। (संबंधों की मजबूती के लिए थाईलैंड के प्रधानमंत्री से मिलेंगे ट्रंप)

फ्रेस्नो पुलिस के एक अधिकारी ने यात्री इस्टेवन मोरेनो 34 के हवाले से बताया है कि फ्रेस्नो हवाई अड्डे पर कुछ देर के लिए विमान उतरते ही रूक गया और विमान के केबिन में धुंआ भरने लगा जो विमान के अगले हिस्से से आ रहा था।

उन्होंने बताया, धुएं से बचने के लिए हमने अपनी शर्टों को मॉस्क के रूप में इस्तेमाल किया और चेहरे ढक लिए। धुएं से बहुत अधिक खांसी हो रही थी। मोरेनो ने बताया कि दमकल कर्मियों के विमान में सवार होने के बाद चालक दल के सदस्यों ने यात्रियों से अपना सामान लेकर पिछले द्वार से बाहर निकल जाने को कहा। एयरलाइन ने मोरेनो को 50 डालर का एक वाउचर भेजा ताकि वह दूसरे विमान से रवाना हो सकें। एलेजिएंट एयर ने बताया है कि धुआं तकनीकी खराबी की वजह से निकला।

Latest World News