A
Hindi News विदेश अमेरिका मगरमच्छ की पूंछ पर पड़ी गोल्फ बॉल उठाने गया था शख्स, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

मगरमच्छ की पूंछ पर पड़ी गोल्फ बॉल उठाने गया था शख्स, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

कहते हैं कि बेवकूफी और बहादुरी में बहुत ही जरा-सा अंतर होता है, और जो वीडियो हम आपको आज दिखाने जा रहे हैं, वह इस कहावत पर फिट बैठता है।

Crocodile Tail Ball, Crocodile Tail Golf Ball, Crocodile Golf Ball, Florida Crocodile Tail Ball- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK.COM/KYLE.DOWNES.3 अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्स ने अपनी गोल्फ बॉल मगरमच्छ की पूंछ से उठाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं की।

वॉशिंगटन: कहते हैं कि बेवकूफी और बहादुरी में बहुत ही जरा-सा अंतर होता है, और जो वीडियो हम आपको आज दिखाने जा रहे हैं, वह इस कहावत पर फिट बैठता है। अब यह आपके ऊपर है कि आप इस शख्स द्वारा अंजाम दिए गए काम को बहादुरी मानते हैं या बेवकूफी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के फ्लोरिडा में एक गोल्फर ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में सोचकर ही बहुतों की रूह कांप जाती है। इस शख्स ने एक मगरमच्छ की पूंछ पर पड़ी अपनी गोल्फ बॉल उठाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं की।

‘और मगरमच्छ की पूंछ पर जाकर अटक गई गेंद’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, काइली डाउन्स अपने भाई के साथ रविवार को केप कोरल में स्थित कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स में थे। काइली ने बताया कि गोल्फ खेलने के दौरान एक गेंद मगरमच्छ की पूंछ पर जाकर अटक गई। डाउन्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उनका भाई गोल्फ की गेंद उठाने के लिए धीरे-धीरे मगरमच्छ की तरफ बढ़ रहा है। ऐसा करते हुए उनके भाई ने ध्यान रखा कि जरा-सी भी आवाज न हो और वह मगरमच्छ की पूंछ से गेंद उठाकर सुरक्षित वापस आ जाएं।


आहट पाते ही जल्दी से पानी में कूदा मगरमच्छ
थोड़ी ही देर में वह सावधानी से जाकर मगरमच्छ की पूंछ से बॉल उठा लाते हैं। काइली के भाई की आहट पाते ही मगरमच्छ भी जल्दी से पानी में घुस जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मगरमच्छ को पहले भी इस गोल्फ क्लब में कई बार देखा जा चुका है। क्लब में खेलने वाले गोल्फर्स ने मगरमच्छ को चार्ली नाम दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोगों ने काइली के भाई की इस हरकर पर हैरानी जताई तो कई ने इसे बेवकूफी करार दिया है। वैसे भी, मगरमच्छ की पूंछ से अपनी गेंद वापस लाने के लिए जान जोखिम में डालने की सलाह शायद ही कोई देगा।

Latest World News