A
Hindi News विदेश अमेरिका भारतीय बच्ची की मौत के लिए हो सकती है पिता को उम्रकैद

भारतीय बच्ची की मौत के लिए हो सकती है पिता को उम्रकैद

क्सास पुलिस ने तीन वर्षीय भारतीय बच्ची शेरिन की रहस्यमय मौत के मामले में और लोगों की गिरफ्तारी से इनकार नहीं किया है।

foster father facing life term in sherin death case- India TV Hindi foster father facing life term in sherin death case

यूस्टन: टेक्सास पुलिस ने तीन वर्षीय भारतीय बच्ची शेरिन की रहस्यमय मौत के मामले में और लोगों की गिरफ्तारी से इनकार नहीं किया है। हालांकि यह संकेत जरूर दिए हैं कि उसके पिता पर जो आरोप लगा है उसमें उसे उम्रकैद की सजा हो सकती है। उपनगर डलास के रिचर्डसन शहर की पुलिस ने बताया कि बेटी शेरिन से संबंधित विरोधाभासी बयान देने के कारण भारतीय-अमेरिकी 37 वर्षीय वेस्ले मैथ्यूज को फिर से गिरफ्तार किया गया। शेरिन दो हफ्ते पहले अपने घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। मैथ्यूज ने पहले दावा किया था कि उसने दूध नहीं पीने के कारण सात अक्तूबर को शेरिन को दंडस्वरूप घर के बाहर खड़ा कर दिया था। उसके बाद से वह लापता है। (VIDEO: खुद को बाबा बताकर धातु के पात्र में किया बंद, जलकर हुई मौत)

रिचर्डसन पुलिस के प्रवक्ता सार्जेंट केविन पेरलिच ने कल कहा कि वेस्ले के बयान बदलने के बाद भी जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि वेस्ले पर बच्चे को घायल करने का आरोप है जिसके लिए अधिकतम 99 वर्ष की सजा का प्रावधान है। रिचर्डसन पुलिस विभाग ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, आपराधिक आरोप उस वक्त मौजूद जानकारी और सबूतों के आधार पर तय किए गए। मैथ्यूज ने जांचकर्ताओं के सामने आज जो बयान दिया है वह बच्चे को घायल करने के अपराध की पुष्टि करता है। इस अपराध में उम्रकैद की सजा मिल सकती है। जांच जारी है तथा और लोगों की गिरफ्तारी की संभावना है। और सबूत सामने आने पर आरोपों में बदलाव किया जा सकता है।

पुलिस की ओर से जारी हलफनामे में कहा गया कि शेरीन के पिता 37 वर्षीय वेस्ले मैथ्यूज ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी दूध पी रही थी। उसी दौरान दूध अटकने के कारण उसका दम घुट गया और उसने उसके शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने कल पुष्टि की थी कि मैथ्यूज के घर के पास एक सुरंग में जो शव मिला है वह शेरिन का ही है।

Latest World News