A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में कई जगहों पर गोलीबारी में 8 की मौत, सिनसिनाटी में 18 घायल, फिलाडेल्‍फ‍िया में 5 जख्‍मी

अमेरिका में कई जगहों पर गोलीबारी में 8 की मौत, सिनसिनाटी में 18 घायल, फिलाडेल्‍फ‍िया में 5 जख्‍मी

अमेरिका के सिनसिनाटी में रविवार को तीन अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी में 18 लोग घायल हो गए जबकि 8 की मौत हो गई। सहायक पुलिस प्रमुख पॉल न्यूडीगेट ने बताया कि शहर के ओवर-द-रिने इलाके में गोलीबारी की एक घटना में 10 लोगों को गोली लगी है जिनमें दो लोगों के मारे जाने की आशंका है।

Gunfire incidences in US- India TV Hindi Image Source : PTI Gunfire incidences in US

फिलाडेल्फिया: अमेरिका के सिनसिनाटी में रविवार को तीन अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी में 18 लोग घायल हो गए जबकि 8 की मौत हो गई। सहायक पुलिस प्रमुख पॉल न्यूडीगेट ने बताया कि शहर के ओवर-द-रिने इलाके में गोलीबारी की एक घटना में 10 लोगों को गोली लगी है जिनमें दो लोगों के मारे जाने की आशंका है। वहीं, शहर के वॉलनट हिल्स इलाके में हैरियट बीचर स्टोई हाउस के पास भी गोलीबारी की घटना हुई। इसमें 3 लोगों पर हमला किया गया।

इनके अलावा एवांडेल इलाके में चार लोगों को गोली मारी गई है। यहां पुलिस को आशंका है कि दो लोगों की मौत हुई है। किसी भी मामले में किसी संदिग्ध की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं अमेरिका के उत्तरी फिलाडेल्फिया में शनिवार को युवाओं के समूह में हुई गोलीबारी में पांच लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि वीकेंड के मौके पर एक ही स्थान पर 200 से अधिक युवा जमा थे और इसी दौरान गोलीबारी की घटना हुई। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस आयुक्त डेनियल आउटलॉ ने कहा कि शनिवार को पहले ही अधिकारी एक अन्य मामले की आशंका के चलते सतर्क थे और तभी उन्होंने गोली की आवाज सुनी। उन्होंने कहा कि घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक घंटे से डेढ़ घंटे के अंतर पर गोलीबारी की ये घटनाएं हुईं। न्यूडीगेट ने कहा कि ये तीनों घटनाएं एक-दूसरे से अलग लगती हैं लेकिन भयावह हैं। इन घटनाओं में कुल 8 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं कुछ की हालत बेहद गंभीर है।

Latest World News