A
Hindi News विदेश अमेरिका कंबल पर विवाद के कारण डायवर्ट किया गया विमान का रूट

कंबल पर विवाद के कारण डायवर्ट किया गया विमान का रूट

लॉस एंजिलिस: हवाई एयरलाइंस के एक विमान में यात्रियों को उस समय एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब विमान के एक यात्री ने कंबल के लिए 12 डॉलर का भुगतान करने से मना

hawaii bound flight diverted to lax after dispute over cost...- India TV Hindi hawaii bound flight diverted to lax after dispute over cost of blanket

लॉस एंजिलिस: हवाई एयरलाइंस के एक विमान में यात्रियों को उस समय एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब विमान के एक यात्री ने कंबल के लिए 12 डॉलर का भुगतान करने से मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि इसके बाद लास वेगास से होनालूलु जाने वाली इस उड़ान का वापस लॉस एंजिलिस डायवर्ट कर दिया गया। लॉस एंजिलिस हवाई अड्डा के पुलिस प्रवक्ता रॉब पेड्रिगन ने बताया कि घटना उस समय हुई जब हवाई एयरलाइंस की उड़ान कल लास वेगास से जा रही थी और 66 वर्षीय एक व्यक्ति ने ठंड लगने के कारण कंबल मांगा।

पेड्रिगन ने बताया कि जब व्यक्ति से कहा गया कि इसके बदले उन्हें 12 डॉलर का भुगतान करना पडे़गा तो वह व्यक्ति परेशान हो गए और एयरलाइन के कॉरपोरेट प्रतिनिधि से बात करने की मांग की।
उन्होंने बताया कि विमान के पायलट ने व्यक्ति के धमकी भरे लहजे के कारण विमान को लॉस एंजिलिस की तरफ वापस ले जाने का आदेश दिया।

विमान के लॉस एंजिलिस में उतरने के बाद पुलिस और एफबीआई के एजेंटों ने यात्री और क्रू से मिलकर इस संबंध में पूछताछ की और पाया कि कोई अपराध नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि यात्री ने खुद ही वो उड़ान छोड़ दी और उसकी जगह दूसरी उड़ान से आगे रवाना हो गया।

Latest World News