A
Hindi News विदेश अमेरिका कैलिफोर्निया में Coronavirus से 1 दिन में सबसे ज्यादा मौतें

कैलिफोर्निया में Coronavirus से 1 दिन में सबसे ज्यादा मौतें

अमेरिका के कैलिफोर्निया में में कोरोनावायरस से एक दिन में सर्वाधिक मौतें हुई हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोनावायरस से 159 मौत की सूचना मिली है

Coronavirus Cases in California- India TV Hindi Image Source : IANS कैलिफोर्निया में Coronavirus से 1 दिन में सबसे ज्यादा मौतें

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिका के कैलिफोर्निया में में कोरोनावायरस से एक दिन में सर्वाधिक मौतें हुई हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोनावायरस से 159 मौत की सूचना मिली है, जबकि गुरुवार को यहां वायरस से 157 लोगों की मौत हुई थी।

शनिवार सुबह तक, कैलिफोर्निया में कोरोनोवायरस मामलों की कुल संख्या 440,181 है, जबकि मरने वालों की संख्या 8,337 है। द लॉस एंजिल्स टाइम्स के अनुसार, राज्य में पिछले एक हफ्ते के दौरान राज्य में कोरोनावायरस के प्रतिदिन 9,467 नए मामले और 102 मौत देखने को मिली है।

पॉजिटिव मरीजों में 6,952 लोग अस्पताल में भर्ती मरीज हैं, जो पिछले दो सप्ताह में 13 प्रतिशत की वृद्धि है।

कैलिफोर्निया में कोरोना टेस्ट बढ़ाया गया है। पिछले सप्ताह में प्रतिदिन औसतन 124,540 टेस्ट हुए। हालांकि राज्य के गवर्नर गेविन न्यूजोम ने डेली ब्रीफिंग में कोरोनावायरस से होने वाली मौतों का कोई जिक्र नहीं किया है।

Latest World News