A
Hindi News विदेश अमेरिका संयुक्त राष्ट्र में PM मोदी, सेना, RSS और बाबरी का जिक्र कर इमरान खान ने दे दी जंग की धमकी

संयुक्त राष्ट्र में PM मोदी, सेना, RSS और बाबरी का जिक्र कर इमरान खान ने दे दी जंग की धमकी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत का नाम लेकर तमाम झूठ बेले हैं। संयुक्त राष्ट्र महासभा की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भी इमरान ने जहर उगलना जारी रखा और कई मुद्दों पर झूठ का अंबार लगा दिया।

Imran Khan UNGA, Imran Khan BJP, Imran Khan Modi, Imran Khan RSS, Imran Khan Babri Masjid- India TV Hindi Image Source : UNTV पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत का नाम लेकर तमाम झूठ बेले हैं।

संयुक्त राष्ट्र: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत का नाम लेकर तमाम झूठ बेले हैं। संयुक्त राष्ट्र महासभा की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भी इमरान ने जहर उगलना जारी रखा और कई मुद्दों पर झूठ का अंबार लगा दिया। उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के मंच से सिर्फ और सिर्फ भारत की बुराई की, और कई झूठे आरोप लगाए। अपने पूरे संबोधन के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बाबरी मस्जिद, हिंदू राष्ट्र और कश्मीर का जिक्र किया। उन्होंने पीएम मोदी और भारतीय सेना पर कई झूठे आरोप लगाए।

विरोध में बाहर चले गए भारतीय राजनयिक
जिस समय पाकिस्तानी प्रधानमंत्री झूठ के पहाड़ बना रहे थे, उनके विरोध में यूएनजीए के कांफ्रेंस हॉल में मौजूद भारतीय राजनयिक सदन से बाहर चले गए। इमरान खान अपने संबोधन के दौरान RSS पर खासे हमलावर दिखे, हालांकि उन्होंने इस संगठन के बारे में जो कुछ कहा वह किसी को भी पचना मुश्किल है। इमरान ने कहा कि संघ महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू के सेक्युलर मुल्यों को त्याग कर भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिशों में लगा हुआ है।

मुसलमानों का मसीहा बनने की कोशिश
इमरान ने साथ ही 2002 के गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि भारत में मुसलमानों पर काफी अत्याचार हो रहा है। इस दौरान इमरान ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के तमाम हिस्सों में मुसलमानों पर हो रहे कथित अत्याचारों की बात की और खुद को मुस्लिमों का रहनुमा साबित करने की कोशिश की। हालांकि चीन में उइगुर मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार को लेकर उनके मुंह से कुछ नहीं निकल सका। उन्होंने भारत में संघ का नाम लेकर मुसलमानों पर अत्याचार का हवाला दिया और 1992 में बाबरी मस्जिद को तोड़े जाने का भी जिक्र किया।

कश्मीर और सीजफायर उल्लंघन पर भी परोसा झूठ
इमरान ने शुक्रवार को अपने तमाम झूठ में कश्मीर और सीजफायर उल्लंघन का भी जिक्र किया। इमरान ने आरोप लगाया कि कश्मीर में आवाज उठाने वाले लोगों पर पैलट गन चलाया जा रहा है और उनके अधिकारों का हनन किया जा रहा है। उन्होंने एक बार फिर आरएसएस का नाम लेते हुए कहा कि यह सब कुछ संघ की विचारधारा वाली भारतीय जनता पार्टी के शासन में हो रहा है। साथ ही सीमा पर सीजफायर उल्लंघन के मुद्दे पर भी उन्होंने उल्टा भारत पर ही आरोप मढ़ दिया। उन्होंने कहा कि भारत सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर तनाव पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत ने कोई दुस्साहस किया तो हम अंतिम वक्त तक लड़ाई लड़ेंगे।

Latest World News