A
Hindi News विदेश अमेरिका भारतीय मूल के शख्स ने व्हाइट हाउस के पास लगाया ‘ट्रंप चिकन’ गुब्बारा

भारतीय मूल के शख्स ने व्हाइट हाउस के पास लगाया ‘ट्रंप चिकन’ गुब्बारा

व्हाइट हाउस के पास भारतीय मूल के एक कार्यकर्ता ने मुर्गी की तरह दिखने वाला एक विशाल गुब्बारा लगाया है।

Trump Chicken | AP Photo- India TV Hindi Trump Chicken | AP Photo

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस के पास भारतीय मूल के एक कार्यकर्ता ने मुर्गी की तरह दिखने वाला एक विशाल गुब्बारा लगाया है। खास बात यह है कि इस गुब्बारे पर बनी मुर्गी के बालों का स्टाइल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह है। यह गुब्बारा ट्रैक्स रिटर्न जारी करने, उत्तर कोरिया से निपटने और रूसी राष्ट्रपति व्लादीमीर पुतिन से उलझने के उनके रवैये के विरोध में लगाया गया है।

वृत्तचित्र फिल्मकार तरन सिंह बरार ने नेशनल पार्क सर्विस और खुफिया सेवा से उचित अनुमति लेने के बाद वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट के पास व्हाइट हाउस के दक्षिण की तरफ लॉन में ‘चिकन डॉन’ लगाया है। उन्होंने कहा, ‘इस दीर्घवृत्ति में सबसे लंबी जिस चीज की आमतौर पर इजाजत दी जाती है वह राष्ट्रीय क्रिसमस ट्री होता है। उन्होंने मुझे 30 फीट लंबा ‘चिकन डॉन’ लगाने की छूट दी।’

उन्होंने स्थानीय मीडिया से कहा कि अपने टैक्स रिटर्न जारी करने और पुतिन का सामना करने के मामले में ट्रंप बेहद डरपोक हैं। उन्होंने कहा कि हम यहां एक नेता के तौर पर कमजोर और अप्रभावी होने के लिए राष्ट्रपति की निंदा करने के लिए यहां हैं। इस साल के शुरू में बरार ने अपने विशिष्ट विरोध के लिए धन जुटाने के मकसद से ऑनलाइन अभियान शुरू किया था।

Latest World News