A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में भारतीय मूल की रिसर्चर की जॉगिंग करते समय हत्या, एक संदिग्ध गिरफ्तार

अमेरिका में भारतीय मूल की रिसर्चर की जॉगिंग करते समय हत्या, एक संदिग्ध गिरफ्तार

अमेरिका में भारतीय मूल की एक अनुसंधानकर्ता की जॉगिंग करते हुए हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Indian-Origin Woman Killed, Indian-Origin Woman Killed Jogging, Woman Killed Jogging- India TV Hindi Image Source : JUSTICE DEPARTMENT भारीतय मूल की रिसर्चर शर्मिष्ठा सेन (43) टेक्सास के प्लानो शहर में रहती थीं।

ह्यूस्टन: अमेरिका में भारतीय मूल की एक अनुसंधानकर्ता की जॉगिंग करते हुए हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शर्मिष्ठा सेन (43) टेक्सास के प्लानो शहर में रहती थीं। बीती एक अगस्त को शहर के चिशोल्म ट्रेल पार्क के पास जॉगिंग करते समय उन पर अचानक से हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीगेसी ड्राइव और मार्चमैन वे के पास क्रीक इलाके में एक राहगीर ने उनके शव को देखा। शर्मिष्ठा फार्मासिस्ट और अनुसंधानकर्ता थीं जो कैंसर रोगियों के लिए काम करती थीं। उनके दो बेटे हैं। इस मामले में एक संदिग्ध को लूटपाट के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर के अनुसार उसकी पहचान 29 वर्षीय बकारी एबियोना मोनक्रीफ के तौर पर की गयी है। एथलीट रहीं शर्मिष्ठा हर सुबह चिशोल्म ट्रेल में दौड़ लगाती थीं।

शर्मिष्ठा के परिवार ने बताया कि वह एक उदार महिला थीं और उन्हें दूसरों की मदद करना अच्छा लगता था। परिजनों ने कहा कि वह शनिवार को भी रोज की तरह जॉगिंग के लिए बाहर गई थीं लेकिन फिर कभी वापस नहीं आ सकीं। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे पुलिस को एक राहगीर ने रास्ते में शर्मिष्ठा का शव पड़े होने की जानकारी दी थी। वहीं, गिरफ्तार शख्स के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि उन्हें बकारी एबियोना मोनक्रीफ पर शर्मिष्ठा की लूटपाट के दौरान हत्या करने का शक है, लेकिन उन्हें इसे साबित भी करना होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest World News